Mayday: अजय देवगन 'मेडे' के लास्ट शेड्यूल के लिए जाएंगे जॉर्जिया

अजय देवगन अपनी फिल्म 'मेडे' के लास्ट शेड्यूल के लिए दोहा जाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है। अजय ने फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू की। कोरोना की वजह से बिगड़े हालातों में भी सीमित संसाधनों के साद उन्होंने अप्रैल की शुरुआत तक फिल्म का अधिकतर हिस्सा शूट कर लिया। हालांकि, आखिरी शेड्यूल के लिए दोहा जाने की योजना को टाल दिया।

Ajay-devgn-keen-on-wrapping-up-film-mayday-planning-to-shoot-in-georgia

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'मेडे' के लास्ट शेड्यूल को लेकर ख़बरों का बाजार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म के लास्ट शेड्यूल के लिए अजय जॉर्जिया जाने की योजना बना रहे हैं।

फिल्म 'मेडे' अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है। इसकी वजह यह थी कि कई सालों बाद अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी बड़ी वजह यह कि फिल्म 'मेडे' में अजय न सिर्फ बतौर एक्टर जुड़े हैं, बल्कि एक बार फिर से उन्होंने निर्देशक की कुर्सी भी संभाली है।

ऐसे में फिल्म का शूट बड़े ज़ोर-शोर के साथ पिछले साल दिसंबर में शुरू हुआ। फिल्म जल्दी से जल्दी पूरी हो, उससे पहले ही कोरोना की दूसरी लहर ने कहर बरपाना शुरू कर दिया। इस संघर्ष भरे दौर में भी सीमित संसाधनों के साथ अजय ने फिल्म का शूट जारी रखा और अप्रैल की शुरुआत तक शूट का अधिकतर हिस्सा निबटा लिया, लेकिन इसके बाद कोरोना के भयानक असर को देखते हुए अजय को अपनी कास्ट और क्रू की चिंता हुई और उन्होने फिल्म का आखिरी शेड्यूल टाल दिया।

फिल्म 'मेडे' के आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को कतर की राजधानी दोहा जाना था। कास्ट की सुरक्षा को देखते हुए अजय ने दोहा जाने के फैसले को टाल दिया। हालांकि, अब ताजा जानकारी के अनुसार कोरोना के मामलों में गिरावट को देखते हुए और फिल्म टलने से होने वाले नुकसान को मद्देनजर रखते हुए अजय फिल्म का शूट जल्दी से जल्दी पूरा करना चाहते हैं।

अंग्रेजी रिपोर्ट की माने, तो लास्ट शेड्यूल के लिए अजय दोहा नहीं, बल्कि जॉर्जिया का प्लान बना रहे हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अजय एक छोटी सी टीम लेकर जॉर्जिया में शूट पूरा करना चाहते हैं।

संबंधित ख़बरें
Maidaan: अजय देवगन की 'मैदान' नहीं होगी ओटीटी पर रिलीज़, मेकर्स ने की पुष्टि

टिप्पणियाँ