'सुपर डांसर 4' के सेट पर लौटीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को छोड़ कर उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था। हाल ही में पूरी परिवार कोरोना मुक्त हुआ है, जिसके बाद उन्होंने अपने घर को सैनेटाइज़ करवाया। वहीं ब्रेक के बाद उन्होंने डांसिंग रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' के सेट पर वापसी की है।

shilpa-shetty-returns-on-set-of-super-dancer-4

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक ब्रेक के बाद डांसिंग रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' के सेट पर वापसी कर ली है। दरअसल, बीते दिनों शिल्पा को छोड़ कर उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया था। इन मुश्किल हालातों में अपने परिवार का साथ देने के लिए शिल्पा ने काम से ब्रेक ले लिया था।

अब जब कि उनकी पूरा परिवार कोरोना मुक्त हो गया है, तो उन्होंने फिर से अपने काम पर वापसी कर ली है। बता दें कि शिल्पा डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' में बतौर जज नज़र आती हैं।

शिल्पा शेट्टी शो में हमेशा अपने अलग अंदाज और मनोरंजन का तड़का लगाती हैं। उनके ब्रेक से लौटने का दर्शक के सात कंटेस्टेंट भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

शो की वापसी को लेकर शिल्पा ने कहा, 'मैं 'सुपर डांसर 4' के सेट पर वापस आकर बहुत खुश हूं. बच्चे और पूरा क्रू, मेरा पूरा परिवार है और मैंने निश्चित रूप से उन्हें याद किया। मैं आखिरकार वापस आ गई हूं और हम एक धमाका कर रहे हैं। जैसा कि, मैंने हमेशा कहा है मेरे लिए यहां होना और लड़कों और लड़कियों के इन अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली समूह को देखना मेरे लिए सम्मान की बात है।'

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। इन दिनों वह 'सुपर डांसर 4' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी जल्दी ही 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें
'हंगामा 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

टिप्पणियाँ