अक्षय कुमार ने 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत पर जारी किया बयान

अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' रिलीज़ को तैयार हैं। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के इस साल स्वतंत्रतादिवस पर रिलीज़ होने की चर्चा तेज है। हाल ही में इन फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज़ होने की अटकले लगाई जा रही थीं, जिनका खंडन मेकर्स ने बयान जारी करते हुए कहा। वहीं अब बॉक्स ऑफिस भिड़ंत को लेकर अक्षय कुमार ने भी बयान जारी करते हुए अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Akshay-kumar-issues-statement-about-sooryavanshi-bell-bottom-clash-on-independance-day

कोरोना महामारी के चलते साल एक बार फिर से थिएटर्स को बंद कर दिया गया है। ऐसे में फिल्मों की रिलीज पर संकट गहरा गया है और मेकर्स थिएट्रिकल रिलीज की बजाय फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

इसी कड़ी में अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' को लेकर ख़बरें आई कि दोनों ही फिल्मों के मेकर्स फिल्म को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ करने वाले हैं। ऐसे में अक्षय कुमार की दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है। हालांकि, शाम होते-होते अक्षय कुमार ने इन अटकलों पर बयान जारी करते हुए विराम लगा दिया।

अपने बयान में अक्षय ने कहा, ''सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज़ को लेकर अपने फैंस के उत्साह और जिज्ञासा देखकर विनम्र हूं और इस प्यार के लिए उन्हें अपने दिल की गहराई से धन्यवाद देता हूं। हालांकि, इस समय ये कहना कि दोनों फिल्में स्वतन्त्रता दिवस पर रिलीज़ होंगी, बहुत काल्पनिक बात होगी। दोनों फिल्मों के प्रोड्यूसर रिलीज़ डेट पर विचार कर रहे हैं और सही समय पर अनाउंसमेंट करेंगे।'

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को, तो वही उनकी 'बेल बॉटम' 28 मई‌ को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते हुए लगे लॉकडाउन के में यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। इस वजह से ही इन दोनों फिल्मों को एक ही दिन यानी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज करने की ख़बरों का हवा मिली।

संबंधित ख़बरें
Ramsetu: अक्षय कुमार 20 जून से मुंबई में शुरू करेंगे 'रामसेतु' की शूटिंग

टिप्पणियाँ