Ramsetu: अक्षय कुमार 20 जून से मुंबई में शुरू करेंगे 'रामसेतु' की शूटिंग

अक्षय कुमार, नुसरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडिज़ स्टारर फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग मुंबई में 20 जून से शुरू होने वाली है। इस दौरान कुछ अंडरवॉटर सीक्वेंस शूट होंगे। साथ ही फिल्म के कुछ हिस्सों को फिल्माने के लिए मेकर्स सितंबर में श्रीलंका जाने का भी फैसला किया है। हालांकि, अभी सिर्फ मुंबई में ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

akshay-kumar-ram-setu-to-resume-shoot-from-june-20-in-mumbai

कोरोना महामारी की दूसरी लहर चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया, जिनमें महाराष्ट्र भी शामिल है। मुंबई में फिल्म और धारावाहिकों की शूटिंग तक पर रोक लगा दिया गया है। ऐसे में कई फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग बाधित हो गई। हालांकि, अब उम्मीद है कि अगले महीने तक चीजें पटरी पर आ जाएंगी।

वहीं फटाफट फिल्में करने वाले अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब हैं। ख़बरें हैं कि फिल्म की शूटिंग 20 जून से मुंबई में शुरू हो जाएगी। वेबसाइट की रिपोर्ट की माने, तो फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है, 'अक्षय कुमार कोविड से पूरी तरह उबर चुके हैं। वो पूरी तरह फिट हैं। फिलहाल मुंबई में ही शूटिंग शुरू होनी है। इस वक्‍त कहीं बाहर शूटिंग की योजना नहीं है। सितंबर में जरूर टीम श्रीलंका जाएगी।'

वहीं एक अन्य सूत्र ने पोर्टल को बताया है, 'महीने भर से लगातार प्रोड्यूसर, डायरेक्‍टर और वीएफएक्‍स की टीम जूम कॉल पर अपने-अपने प्रेजेंटेशन शेयर कर रहे हैं। फिल्‍मसिटी में गुफाओं का सेट बनाया गया है। उनके जरिये हीरो 'राम सेतु' की लोकेशन तक पहुंचता दिखाया जाएगा। 'राम सेतु' हैवी वीएफएक्‍स वाली फिल्‍म होगी। फिर भी ढेर सारे अंडरवॉटर सीक्‍वेंस फिल्‍माए जाएंगे। कलाकार पानी के भीतर जाकर शूटिंग करेंगे।'

बता दें कि फिल्म की शूटिंग कई लोकेशन्स पर होने वाली थी। फिल्म की टीम ऊटी भी रवाना होने वाली थी, लेकिन तभी कोरोना से बिगड़ते हालातों के चलते वहां शेड्यूल कैंसिल करना पड़ा। सितंबर और अक्‍टूबर में जरूर कास्‍ट एंड क्रू मेंबर्स श्रीलंका रवाना होंगे। फिल्‍म में तमिल फिल्‍म इंडस्‍ट्री के एक बड़े स्‍टार को भी कास्‍ट किया गया है। उनके नाम पर फिलहाल गोपनीयता बरती जा रही है। फिलहाल तेलुगु एक्‍टर सत्‍यदेव का नाम बाहर आया है।

फिल्म 'राम सेतु' की बात करें, तो फिल्म की कहानी साल 2007 में सेट है। हीरो यानी अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्‍ट बने हैं। नुसरत भरुचा उनकी पत्नी के रोल में हैं। जैकलीन फर्नानडीज़ आर्कियोलॉजिस्‍ट अक्षय की टीम मेंबर हैं, जो मिशन 'राम सेतु' में वह अक्षय की मदद करती हैं।

फिल्‍म में वीएफएक्‍स के साथ-साथ एनिमेशन वर्क भी बहुत है। साथ ही अक्षय, जैकलीन, नुसरत और सत्‍यदेव भी अंडरवॉटर सीक्‍वेंस के लिए प्रेप वर्क पर जुटेंगे। अक्षय के कोविड पॉजिटिव होने से पहले मुंबई के ही कांदिवली ईस्‍ट के पॉलिटेक्निक कॉलेज और मड आइलैंड में कुछ सीन फिल्‍माए गए थे। कांदिवली में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की शूटिंग हुई थी। मड आइलैंड में बतौर पति-पत्‍नी अक्षय और नुसरत के घर के सीक्‍वेंस फिल्‍माए गए थे।

वहीं जून में न सिर्फ 'राम सेतु', बल्कि 'विक्रम वेधा', 'असुर 2', 'मसाबा मसाबा 2' के फ्लोर पर जाने की ख़बरें हैं।

संबंधित ख़बरें
Bell Bottom: मेकर्स ने दी सफाई, ओटीटी पर नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़

टिप्पणियाँ