श्रेया घोषाल बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

गायिका श्रेया घोषाल मां बन गई हैं। 22 मई शनिवार को श्रेया ने बेटे को जन्म दिया और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि यह ऐसा इमोशन है, जो पहले कभी नहीं महसूस किया। बत दें कि अप्रैल में श्रेया घोषाल की गोद-भराई हुई थी, जिसकी शानदार तस्वीरें सामने आई थी। खास बात यह थी कि यह एक वर्चुअल गोद भराई थी।

singer-shreya-ghoshal-and-her-husband-shiladitya-mukhopadhyaya-welcome-baby-boy-says-its-an-emotion-never-felt-before

गायिका श्रेया घोषाल मां बन गई हैं। उन्होंने 22 मई शनिवार को बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर मां बनने की जानकारी देते हुए श्रेया ने लिखा है कि आज दोपहर को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है, जिससे उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्यायऔर उनका परिवार बहुत ही खुश हैं। साथ ही दुआओं के लिए उन्होंने फैंस को भी धन्यवाद दिया है।

श्रेया और उनका बच्चा पूरी तरह स्वस्थ हैं। जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा। अप्रैल में उनकी गोद भराई भी पूरे धूमधाम और रीति रिवाज के साथ की गई थी, जिसकी शानदार तस्वीरें भी सामने आई थी।

दिलचस्प बात यह थी कि यह गोद भराई वर्चुअली ऑर्गनाइज की गई थी, जिसमें उनके सभी करीबी शामिल हुए थे और श्रेया के घर पर ये सेलिब्रेशन धूमधाम से हुआ। श्रेया का यह आइडिया लोगों को खूब पसंद आया था और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की थी।

उल्लेखनीय है कि श्रेया घोषाल ने 5 साल पहले साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। यह शादी पूरी तरह से बंगाली रीति रिवाज से हुई थी। शादी से पहले दोनों एक दूसरे के साथ 10 सालों तक रिश्ते में रहे और आखिरकार उन्होंने शादी का फैसला लिया।

वहीं अब शादी के 5 साल बाद श्रेया मां बनी हैं और उनके घर एक बड़ी खुशखबरी आई है। इसी साल मार्च की शुरुआत में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी, अप्रैल में उनकी गोद भराई हुई थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ