KBC 13: अमिताभ बच्चन ने किया 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के रजिस्ट्रेशन का ऐलान

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के रजिस्ट्रेशन की तारीख का ऐलान कर दिया है। 'करोड़पति' बनने के लिए 10 मई से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। पिछले यानी 'कौन बनेगा करोड़पति 12' में कोरोना के चलते कुछ बदलाव किए गए थे, लेकिन इस बार क्या कुछ बदला है, उसकी जानकारी नहीं है। हालांकि, इस गेम शो के नए प्रोमो को देखकर दर्शक ज़रूर उत्साहित हैं।

Amitabh-bachchan-announces-registration-for-kaun-banega-crorepati-13-KBC

लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। इसके 13वें सीजन के लिए 10 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू होने वाले हैं। सोनी टीवी ने एक प्रोमो भी जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन दर्शकों से रजिस्ट्रेशन करने की अपील कर रहे हैं।

नए प्रोमो में अमिताभ कहते हैं, 'कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है? तीन अक्षरों का... कोशिश, तो अपने सपने साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी रजिस्ट्रेशन्स। हॉट सीट और मैं इंतजार कर रहे हैं आपका। आप भी बस तैयार हो जाइए।'

कोरोना महामारी के दौरान आया 'कौन बनेगा करोड़पति 12' भी काफी हिट गया था। रिकॉर्ड आनलाइन ऑडिशन हुए थे। लॉकडाउन के कारण अमिताभ बच्चन ने पिछले साल घर से ही प्रोमो शूट किया था। 28 सितंबर को ऑन एयर किया गया था। इसका टैगलाइन था, 'जो भी हो, हर सेटबैक का जवाब कमबैक से दो'।

भोपाल की आरती जगताप शो की पहली कंटेस्टेंट थीं। गेम में पहली बार कोरोना के चलते कुछ दिलचस्प बदलावों को देखा गया, जिनमें ऑड‍ियंस पोल लाइफलाइन को वीड‍ियो-ए-फ्रेंड लाइफलाइन से रिप्लेस किया गया। नाज‍िया नजीम 1 करोड़ राश‍ि जीतने वाली 'केबीसी 12' की पहली कंटेस्टेंट थीं। इसका फाइनल एप‍िसोड 22 जनवरी को हुआ था।

वहीं अब नए सीजन के लिए भी दर्शक काफी एक्साइटेड होंगे, क्योंकि ये नया प्रोमो सीधे स्टूडियो में ही शूट हुआ है। पिछली बार शो में ऑडियंस नहीं थी, लेकिन एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं आई थी। फिलहाल शो में इस बार क्या नए बदलाव होंगे या नहीं, इसकी अभी कोई खबर नहीं है।

संबंधित ख़बरें
Chehre: 'चेहरे' की रिलीज़ डेट को लेकर क्या है डायरेक्टर की प्लानिंग?

टिप्पणियाँ