हॉरर फिल्म 'होस्ट' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज़

अमेज़न प्राइम पर रॉब सैवेज के निर्देशन में बनी हॉरर फिल्म 'होस्ट' 7 मई को प्रीमियर होगी। इस फिल्म को साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया था और अमेरिका में रिलीज़ किया गया। अंग्रेज़ी भाषा की फिल्म भारत में हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ होगी।

horror-movie-host-to-premier-on-amazon-prime-on-7th-may-2021

पिक्चरवर्क्स भारत में प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक अमेज़न प्राइम वीडियो पर हमारे क्वारंटाइन टाइम के लिए हॉरर फिल्म 'होस्ट' के रूप में जबरदस्त प्रस्तुति लेकर आया है। दुर्लभ, सस्पेंस, और डर से भरपूर 'होस्ट' हॉरर फिल्मों के शौकीनों के लिए शानदार तोहफा हो सकता है। एक समीक्षक का तो यह भी कहना है कि हो सकता है कि फिल्म को देखने के बाद आप कई रातों सो न पाएं।

सअमेरिका में अपनी सफलता के बाद, बहु-पुरस्कार विजेता लेखक / निर्देशक रॉब सैवेज की फिल्म ने ब्लुमहाउस, पैरानॉर्मल एक्टिविटी, हैप्पी डेथ डे और द परर्ज की पसंद के पीछे प्रोडक्शन कंपनी का ध्यान आकर्षित किया। पिछले साल, वह एक अज्ञात राशि के लिए उनके साथ तीन-फिल्म डील पर हस्ताक्षर किये।

सभारत में फिल्म की रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, पिक्चरवर्क्स के सीईओ अविनाश जुमानी ने कहा, ''होस्ट' शुरुआत से अंत तक रोमांचित हॉरर से भरपूर है, जिसे बहुत अच्छी तरह से तैयार किया गया है। पिक्चरवर्क्स पर हम अविश्वसनीय ओटीटी प्लेटफॉर्म,अमेज़म प्राइम वीडियो के माध्यम से घरों में इस नई रिलीज को सीधे लाने के लिए बहुत खुश है।'

सउल्लेखनीय है कि रॉब सैवेज द्वारा निर्देशित फिल्म 'होस्ट' को 2020 में लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह से शूट किया गया था और अमेरिका में रिलीज किया गया। फिल्म समीक्षा एग्रीगेटर रॉटन टोमाटोज पर पूरी तरह से 100% फ्रेश सिफारिश होने के साथ सर्वसम्मत समीक्षा की गई।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल के लिए लगाई फोटोग्राफर की क्लास

टिप्पणियाँ