कार्तिक आर्यन बनेंगे एयरफोर्स पायलट

कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म में एयरफोर्स पायलट बनने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साजिद नाडियडवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को साइन कर लिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता करने वाले हैं। सत्य घटना पर आधारित फिल्म में कार्तिक के साथ हरमन बावेजा भी नज़र आएंगे।

kartik-aaryan-to-play-air-force-pilot-in-hansal-mehta-film

बीते काफी समय से 'दोस्ताना 2' से निकाले जाने को लेकर चर्चा में बने हुए कार्तिक आर्यन के अगले प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो कार्तिक के हाथ दो बड़ी फिल्में लगी हैं।

इन फिल्मों में एक में वो एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नज़र आएंगे, तो वहीं दूसरी एक साउथ इंडियन फिल्म की हिन्दी रीमेक होगी।

ख़बरों की माने, तो हंसल मेहता के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में कार्तिक एयरफोर्स पायलट के किरदार में नज़र आएंदे और इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है, 'यह एक कमर्शियल फिल्म है, जिसमें हंसल का टच दिखाई देगा। फिल्म में हरमन बावेजा भी नज़र आएंगे और इसमें राष्ट्रवादी एंगल दिखाया जाएगा। वास्तव में, फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। कार्तिक इसमें एक इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल करेंगे। वो एक रेस्क्यू ऑपरेशन के मुख्य पायलेट होंगे।'

अभी तक फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कार्तिक को इंडियन एयरफोर्स के जाबांज ऑफिसर के रूप में देखने को उनके फैन्स बेताब है।

वहीं कार्तिक की दूसरी फिल्म की बात करें, तो साउथ की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' और 'कीरिक पार्टी' के हिन्दी रीमेक में भी नज़र आने वाले हैं। वहीं उनकी 'भूल भुलैया 2' और 'धमाका' रिलीज़ को तैयार है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड करियर को दस साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'प्यार का पंचनामा' से की थी। आज ही के दिन साल 2011 में उनकी पहली फिल्म रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी. फिल्म प्यार का पंचनामा में कार्तिक आर्यन के साथ नुसरत भरूचा, दिव्येंदु शर्मा, सोनाली सहगल लीड रोल में थे। इस फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया था।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन नतमस्तक हो कर सभी के लिए की दुआ

टिप्पणियाँ