'हंगामा 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिदान जाफरी, प्रणिता सुभाष स्टारर फिल्म 'हंगामा 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। फिल्म के निर्माता रतन जैन ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया है। बता दें प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म 'हंगामा 2' साल 2003 में आई 'हंगामा' की अगली कड़ी है। फिल्म की शूटिंग इसी साल की शुरुआत में पूरी हुई है।

Hungama-2-to-release-on-ott-platform-confirms-producer-by-ratan-jain

प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म 'हंगामा 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर प्रोड्यूसर रतन जैन ने आधिकारिक बयान जारी किया है।

बता दें 'हंगामा 2' साल 2003 में आई फिल्म 'हंगामा' की अगली कड़ी है और इसका निर्देशन भी प्रियदर्शन ने किया था। साल 2003 में आई फिल्म में अक्षय खन्ना, रिमी सेन, आफताब शिवदासानी, परेश रावल, शोमा आनंद सरीखे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे, तो वहीं 'हंगामा 2' में अक्षय फिल्म में कैमियो करते नज़र आएंगे।

यह साल 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसकी कास्टिग से लेकर कहानी तक की खूब चर्चा हुई है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल सरीखे मंजे हुए कलाकारों के साथ मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष नज़र आने वाले हैं।

फिल्म की शूटिंग इसी साल की शुरुआत में पूरी कर ली गई थी। वहीं इस फिल्म से अरसे बाद शिल्पा सिनेपर्दे पर वापसी कर रही हैं।

इस फिल्म को पहले मेकर्स थिएट्रिकल रिलीज़ करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश को घेर लिया, जिसके कारण अधिकांश राज्यो ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पूर्ण रूप से लॉकडाउन में चले गए। मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए निर्माता रतन जैन इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

अपने आधिकारिक बयान में रतन जैन ने कहा, ''हंगामा 2' एक हल्की-फुल्की फिल्म है, जिसका सभी आयु के लोग में आनंद ले सकते है, और हमें लगता है कि यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी और इस कठिन समय में कुछ उत्साह लाएगी। हम फिल्म को डिजिटल पर रिलीज करेंगे। इस साल फिल्म प्रेमी अपने घरों में आराम से हंसी के दंगल का आनंद ले सकते हैं। हमने 'हंगामा 2' को बेहद प्यार से बनाया है और हमें विश्वास है कि हमारी फिल्म लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।'

मेकर्स देश के शीर्ष स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक के साथ अंतिम चरण की बातचीत कर रहे हैं और फिल्म इस साल जल्द ही दर्शकों के होम स्क्रीन पर दस्तक देगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म रिलीज़ हो सकती है।

वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी प्रोजेक्ट, हंगामा 2 का निर्माण रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स ने किया है। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें
शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार को हुआ कोरोना

टिप्पणियाँ