करिश्मा कपूर के फैन ने बनाया उनका वीडियो, इंटरनेट पर मची धूम

करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे उनके फैन ने बनाया है। इस वीडियों में करिश्मा द्वारा निभाए कई किरदारों की झलक है। वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

karisma-kapoor-shares-fan-made-video-goes-viral

करिश्मा कपूर भले ही बॉलीवुड में एक्टिव न हो, लेकिन उनका फैनडम अभी भी बरकरार है। लंबे समय बाद उन्होंने किसी प्रोजेक्ट में वापसी की थी। दरअसल, वो वेब सीरीज 'मेंटलहुड' से एक्टिंग की पिच पर वापसी की थी, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स काफी खुश हुए।

वहीं करिश्मा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे उनके एक फैन ने बनाया है। अन्य लोगों के साथ यह वीडियो खुद करिश्मा को भी काफी पसंद आया। इसलिए उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, 'एक प्रशंसक द्वारा ऐसी अद्भुत कलाकृति, सोचा कि मुझे इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहिए, आशा है कि यह थोड़ा उत्साह लाएगा। आप सभी को इस समय में बहुत सारा प्यार और सकारात्मक ऊर्जा भेज रही हूं... सुरक्षित रहें, घर पर रहें, और हमेशा आशा रखें।'

इस वीडियो में करिश्मा की 'जानवर', 'रक्षक', 'साजन चले ससुराल', 'एक रिश्ता' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी फिल्मों के हेयर स्टाइल को एक वीडियो में एडिट करके दिखाया है।

करिश्मा नब्बे के की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया। अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से सिल्वर स्क्रीन पर छाई रहने वाली करिश्मा कपूर भले ही बॉलीवुड के सबसे बड़े कपूर खानदान से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

संबंधित ख़बरें
➤ 'अंदाज़ अपना अपना' के सेट पर यूं सुलझी करिश्मा कपूर और रवीना की 'कैटफाइट'

टिप्पणियाँ