'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर देख कंगना रनौत हुई समांथा अक्किनेनी की मुरीद

वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर देखने के बाद कंगना रनौत ने समांथा अक्किनेनी की जमकर तारीफ की। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा, 'इस लड़की ने मेरा दिल ले लिया।' वहीं समांथा ने कंगना का जवाब में 'शुक्रिया' कहा। यह वेब सीरीज 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है।

Kangana-ranaut-praises-samantha-akkineni-for-the-family-man-2-actress-replied-thank-you

ऐसा मौका काफी कम ही देखा जाता है, जब कंगना रनौत किसी की तारीफ करती पाई जाती हों। हालांकि, ऐसा भी नहीं की वो लोगों की तारीफ नहीं करती हैं। हाल ही में सान्या मल्होत्रा की तारीफ उन्होंने सोशल मीडिया पर की थी।

अबकी बार कंगना ने अपने तारीफों की बरसात साउथ एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी पर की है। दरअसल, हाल ही में वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर जारी किया गया। अमेज़न प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज में समांथा ग्रे शेड में नज़र आई।

इस सीरीज का ट्रेलर बुधवार सुबह ऑनलाइन जारी किया गया था। इस ट्रेलर में सामंथा का धांसू एंट्री देखने को मिली। इस वेब शो के साथ सामंथा पहली बार हिंदी दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं।

वहीं कंगना, समांथा की परफॉर्मेंस से मुग्ध हो गई हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस ट्रेलर का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, 'इस लड़की ने मेरा दिल ले लिया है।'

कंगना रनौत की तारीफ पर समांथा अक्किनेनी ने खुश होकर हार्ट की इमोजी के साथ कंगना के इंस्टा स्टोरी को शेयर करते हुए रिप्लाई किया। समांथा ने कंगना की तारीफ पर 'थैंक यू' लिख आभार व्यक्त किया।

ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत ने साउथ की इस सुपर स्टार की तारीफ की है। इससे पहले भी अप्रैल में समांथा को 'एपिटोम ऑफ वोमैन इमपॉवरमेंट' का खिताब दे चुकी हैं। समांथा ने भी कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' पर तारीफ कर चुकी हैं।

अब ट्रेलर में सामंथा के लुक और एक्शन की बात करें, तो वाकई में उन्होंने अपने धांसू एंट्री से सभी के दिल पर छा गई हैं। इस वेब शो में सामंथा एक खूंखार आतंकवादी के किरदार में नजर आने वाली हैं। जासूसी पर आधारित इस सीरीज में मनोज वाजपेयी के साथ समांथा की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। इस सीरीज में सामंथा एक्शन में दिखाई देंगी।

समांथा दक्षिण भारतीय फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्री हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में करीब 11 सालों तक काम किया है। 'द फैमिली मैन 2' समांथा की पहली वेब सीरीज और हिन्दी का प्रोजेक्ट है।

'द फैमिली मैन 2' के आगामी सीजन का निर्माण निर्माता राज और डीके की जोड़ी ने किया है। इस शो के 9 एपिसोड हैं। मनोज वाजपेयी और समांथा के अलावा इसमें प्रियामणि, शारिब, शरद केलकर और दर्शन , सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी दिखने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
कंगना रनौत ने कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पोस्ट कर की 'राक्षसों' की बोलती बंद

टिप्पणियाँ