RRR: 'कोमाराम भीम' बने जूनियर एनटीआर का लुक हुआ आउट

एसएस राजामौली की फिल्म पीरियड फिल्म 'आरआरआर' से जूनियर एनटीआर का नया लुक पोस्टर जारी किया गया। मेकर्स ने जूनियर एनटीआर को उनके जन्मदिन पर यह खास उपहार दिया है। बता दें फिल्म 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर 'कोमराम भीम' नाम का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

RRR-ss-rajamouli-unveils-the-character-poster-of-jr-ntr-as-komaram-bheem-on-his-birthday

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनकी मेगा बजट, मल्टीस्टारर फिल्म 'आरआरआर' के मेकर्स ने उन्हें एक खास उपहार दिया है। उपहार में जूनियर एनटीआर का फिल्म से एक नया पोस्टर जारी किया है।

पोस्टर में जूनियर एनटीआर काले कुर्ते और सफेद धोती पहने और कमर में लाल कपड़ा बांधे दिख रहे हैं। उनके माथे पर लाल टीका लगा है और हाथ में भाला ताने खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म में वो 'कोमाराम भीम' के किरदार में नज़र आएंगे।

एसएस राजामौली ने शेयर करते लिखा, 'मेरे भीम का दिल सोना का है, लेकिन जब वो विद्रोह करता है, वो मजबूत और सख्त हो जाता है।'

अपने इस पोस्टर को जूनियर एनटीआर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'जज़्बात से भरा एक बाग़ी। यह इंटेंस किरदार निभाना मेरे लिए खुशी की बात ही और आपको अपनी अब तक की सबसे बड़ी चुनौती 'कोमाराम भीम' से मिलवाने में मुझे खुशी हो रही है।'

वहीं इससे पहले जूनियर एनटीआर ने एक बयान जारी करते हुए अपने फैंस से किसी तरह का बर्थडे सेलिब्रेशन ना करने और घरों में रहने की अपील की थी। बता दें कि फिलहाल जूनियर एनटीआर खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और होम आइसोलेशन में हैं। स्टेटमेंट में कहा गया कि हमारे डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ महामारी से लड़ रहे हैं। कई परिवारों ने अपने सदस्य खोये हैं और लोगों की आजीविका बंद हो गयी हैं। यह जश्न मनाने का वक़्त नहीं है। यह उन लोगों के साथ खड़े होने का वक़्त है, जो इससे लड़ने में जुटे हैं। जब कोविड-19 ख़त्म हो जाएगा, हम सब मिलकर जश्न मनाएंगे।

फिल्म 'आरआरआर' का पूरा नाम 'रौद्रम रानम रूधिरम' है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही यह फिल्म हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। यह एक मेगा बजट फिल्म है, जिसका बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है।

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म इसी साल दशहरे पर 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। कथानक की बात करें, तो 'आरआरआर' एक पीरियड फिल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फिल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम हैं। दोनों ने आदिवासियों के लिए निजाम के शासन के खिलाफ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे।

डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित कई कलाकार नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें
RRR: राजामौली की 'आरआरआर' साल 2022 में होगी रिलीज़?

टिप्पणियाँ