संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' में नज़र आएंगी माधुरी दीक्षित

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ 'हीरा मंडी' में माधुरी दीक्षित नज़र आएंगी। हालांकि, वो फिल्म में एक खास डांस नंबर के लिए आ रही हैं, लेकिन इस स्पेशल सॉन्ग के लिए माधुरी को संजय लीला भंसाली ने मोटी रकम दी है। फिल्म 'देवदास' के बाद संजय की फिल्म में माधुरी नज़र आएंगी।

Madhuri-dixit-to-do-mujra-in-sanjay-leela-bhansali-heera-mandi

फिल्म 'देवदास' के बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली और माधुरी दीक्षित साथ में काम करने जा रहे हैं। दरअसल, संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' में माधुरी दीक्षित एक स्पेशल डांस नंबर करने जा रही हैं, जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम वसूली है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो भंसाली अपनी वेब सीरीज़ 'हीरा मंडी' को भी भव्य बनाने में कोई कोर-कसर नहीं रखना चाहते। वहीं भंसाली को लगता है कि डांस में माधुरी जैसा ग्रेस कोई नहीं ला सकता। इसलिए उन्होंने माधुरी दीक्षित को चुना। माधुरी फिल्म में 'मुजरा' करने वाली हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले माधुरी दीक्षित संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'देवदास' में नज़र आ चुकी है। फिल्म में उन्होंने 'चन्द्रमुखी' की भूमिका निभाई थी, जो एक तवायफ थी। फिल्म 'देवदास' में भंसाली ने माधुरी की डांसिंग स्किल्स का बेहतरीन इस्तेमाल किया था। फिल्म में 'मार डाला...' और 'काहे छेड़ मोहे...' पर माधुरी का डांस नंबर आजतक लोग नहीं भूले हैं। वहीं अब 'हीरा मंडी' में उनके 'मुजरा' को देखने को लेकर दर्शक अभी से बेताब हो गए हैं।

वहीं रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि माधुरी ने भंसाली का ऑफर स्वीकार कर लिया है।उन्हें निर्देशक आइडिया और गाना पसंद आया है। इसे लेकर दोनों की बातचीत काफी आगे बढ़ चुकी है। यह आठ से दस दिनों का शेड्यूल होगा। इसके लिए माधुरी को अच्छी-खासी रकम भी ऑफर की गई है।

बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस बहुचर्चित वेब सीरीज 'हीरा मंडी' को बहुत भव्य और बड़े बजट में बनाया जा रहा है। यह भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी का नाम पहले ही फाइनल कर दिया गया है। इसमें निमरत कौर, सयानी गुप्ता और मनीषा कोईराला भी नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ