'भूत पुलिस', 'हंगामा', 'मिमी' के अलावा ये फिल्में भी होंगी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज?

'भूत पुलिस', 'हंगामा', 'मिमी', 'शिद्दत' और 'शादीस्तान' के ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने की ख़बरें हैं। बीते साल की तरह इस साल भी कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही हैं। हॉटस्टार के अलावा अमेज़न पर भी फिल्मों की झड़ी लगी है। हाल ही में फरहान अख्तर की 'तूफान' और विद्या बालन की 'शेरनी' के ओटीटी रिलीज़ का ऐलान किया गया।

bhoot-police-hungama-2-shiddat-mimi-shaadisthan-will-release-direct-on-ott-platform-disney-plus-hotstar

कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन है। इसके चलते फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग बंद होने के साथ सिनेमाघरों पर भी ताले लगे हुए हैं। वहीं रिलीज़ को तैयार फिल्मों को लेकर मेकर्स अब ओटीटी का रुख कर रहे हैं।

जहां बीते साल कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज़ हुई थीं। वहीं इस साल भी कम-ओ-बेश वही हालत है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर पांच फिल्में रिलीज़ को तैयार हैं। हालांकि, अभी तक इनकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

इन फिल्मों में पहले नंबर पर है सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नींडिज़ की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस'। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। पवन किरपलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फिलहाल मेकर्स ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

प्रियदर्शन की 'हंगामा 2 भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की ख़बरें हैं। इस फिल्म को रतन जैन और गणेश जैन ने प्रोड्यूसर किया है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, जॉनी लिवर, आशुतोष राणा और राजपाल यादव अहम भूमिका में नज़र आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म से लंबे समय बाद शिल्पा फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं।

वहीं दिनेश विजान की 'शिद्दत' के भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की संभावना है। फिल्म 'शिद्दत' में सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पैंटी और मोहित रैना मुख्य भूमिकाओं में हैं। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

कृति सैनन और पंकज त्रिपाठी की 'मिमी' के भी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने की ख़बरें हैं। यह फिल्म सेरोगेसी पर आधारित है। इसके अलावा कृति कुल्हारी और निवेदिता भट्टाचार्य की 'शादीस्तान' भी ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों में शुमार है। यह फिल्म रोड ट्रिप पर आधारित है। राजा सिंह चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में केके मेनन भी खास किरदार में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें
साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा का किरदार निभाने जा रहे हैं सैफ अली खान

टिप्पणियाँ