नुसरत भरुचा 'जनहित में जारी' में बेचेंगी कॉन्डम

नुसरत भरुचा जल्दी ही फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। 'ड्रीम गर्ल' डायरेक्टर राज शांडिल्य की इस फिल्म में नुसरत भरुचा कॉन्डम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका में नज़र आएंगी। 'ड्रीम गर्ल', 'छलांग' के बाद वो हाल ही में नेटफ्लिक्स की 'अजीब दास्तान' में नज़र आई थीं। फिलहाल वो अक्षय कुमार स्टारर 'रामसेतु' में व्यस्त हैं।

nushrratt-bharuccha-to-play-a-condom-sales-executive-in-raaj-shaandilyaa-film-janhit-mein-jaari

नुसरत भरुचा अपनी अगली फिल्म में कॉन्डम बेचती नज़र आने वाली हैं। दरअसल, 'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक राज शांडिल्य की अगली फिल्म 'जनहित में जारी' में नुसरत कॉन्डम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाने जा रही हैं।

हाल ही में नेटफ्लिक्स की 'अजीब दास्तान' में नज़र आई नुसरत इन दिनों अक्षय कुमार की 'रामसेतु' को लेकर में चर्चा में हैं। अक्षय कुमार के साथ पहली बार नुसरत स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

वहीं फिल्म को लेकर निर्देशक राज शांडिल्य ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा,'नुसरत भरूचा का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा, जो छोटे शहर की काफी पढ़ी-लिखी और प्रोग्रेसिव है। पढ़ाई पूरी करने के बाद वो नौकरी ढूंढती है और उसे कॉन्डम बनाने वाली कंपनी में सेल्स और प्रमोशन एग्जीक्यूटिव की जॉब मिल जाती है।'

राज आगे कहते हैं, 'फिल्म में नुसरत कॉन्डम बेचती हैं उसके प्रमोशन के लिए शहर के अलग-अलग जगहों पर जाती हैं। फिल्म इस बात पर भी फोकस करती है कि कैसे इस काम के कारण उनकी पर्सनल लाइफ पर असर पड़ता है, वो काम जो कि महिलाओं के लिए काफी दुर्लभ है।'

नुसरत कहती हैं, 'मैंने अपनी ज्यादातर फिल्मों में ग्लैमरस किरदार निभाया है जैसे 'प्यार का पंचनामा', 'कल किसने देखा है', 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू की टीटू की स्वीटी'। लेकिन 'छलांग' के बाद से मेरी इमेज थोड़ी बदली है और मैंने साबित किया है कि ग्लैमर से हटकर भी मैं कुछ कर सकती हूं।'

उल्लेखनीय है कि राज शांडिल्य के साथ नुसरत की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में साथ में काम कर चुके हैं। राज ने फिल्म को लेकर बताया कि जब नुसरत मथुरा में 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग कर रही थीं, उसी वक्त उन्हें यह आइडिया बताया गया था और उन्होंने इस बोल्ड कैरेक्टर के लिए हामी भर दी थी।

इस फिल्म में नुसरत के अलावा अमायरा दस्तूर और रवि किशन भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फिल्म का शूटिंग अगस्त से शुरू हो सकती है। वहीं इसे भोपाल और चंदेरी में शूट किया जाएगा।

नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल नुसरत के पास 'छोरी', 'हुड़दंग' और 'रामसेतु' सरीखी फिल्में हैं।

संबंधित ख़बरें
Ramsetu: नुसरत भरुचा ने शुरू की 'रामसेतु' की तैयारी

टिप्पणियाँ