राधिका मदान ने अनोखे अंदाज़ में फैंस को कहा, 'शुक्रिया'

राधिका मदान का बर्थडे एक मई को होता है। अपने बर्थडे पर चाहने वालों का प्यार देखकर राधिका मदान इमोशनल हो गए और अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया के जरिये जाहिर किया। राधिका ने अनोखे अंदाज़ में अपने फैंस को शुक्रिया कहा।

Radhika-madan-share-thank-you-post-for-birthday-wishes-in-unique-way

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान यूं तो महज कुछ फिल्मों की पुरानी हैं, लेकिन अपनी बेहतरीन अदाकारी से वो फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों के दिलों में खास स्थान बना चुकी हैं।

वहीं बता दें कि राधिका का बर्थडे 1 मई को होता है। ऐसे में उनके जन्मदिन पर फैंस ने अपना ढेर सारा प्यार उड़ेल दिया और राधिका खूब सारी दुआएं दी।

अपने फैन्स का इतना प्यार देखकर राधिका इमोशनल हो गयी हैं और सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने फैंस की दी गयी बधाइयों को लेकर खास मैसेज लिखा है, जिसके जरिये उन्होंने फैंस को बर्थडे विशेज के लिए शुक्रिया कहा है।

राधिका लिखती हैं, 'मैं जानती हूं कि हमारी जिंदगी, बहुत सारी उतार चढ़ाव से घिरी हुई हैं और मैं शुक्रगुजार हूं कि ये जन्मदिन मेरे लिए ऐसी बहुत सारी बातों की अनुभूति और उसके लिए आभार प्रकट करने की समझ दे गया जिसे हम ज्यादातर महत्व नही देते। मैं आभारी हूं आप सबकी, जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया। यदि इस साल कुछ मांगा हैं, तो बस आप सबके लिए दुआ।'

हाल ही में 29 अप्रैल को दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर राधिका मदान ने बहुत ही भावुक नोट शेयर किया था। जहां पर उन्होंने इरफान के साथ बिताए हुए अपने नायाब पलों को याद किया। राधिका ने अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान संग लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता की बेटी का किरदार निभाया था।

सोशल मीडिया की बात करें तो राधिका, काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पल-पल की खबर देती रहती हैं। फिल्म 'पटाखा','मर्द को दर्द नहीं होता' और 'अंग्रेज़ी मीडियम' के बाद बहुत ही जल्द राधिका फिल्म 'शिद्दत' में दिखाई देंगी। इसके अलावा राधिका दो नए शोज के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना जलवा बिखेरेंगी।

संबंधित खबरें
➤ बरसों के बाद राधिका मदान को मिला यह खास मौका

टिप्पणियां