KKK-11: राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी 11' में आएंगे नज़र

राहुल वैद्य रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में दिखाई देंगे। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें सांप, पानी और ऊंचाई से डर लगता है, लेकिन इस शो में वो इसका सामना करेंगे। बता दें कि राहुल तीसरी बार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इससे पहले वो सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में पहली बार दिखे। वहीं हाल ही में वो 'बिग बॉस 14' में नज़र आए, जिसमें वो रनर-अप रहे।

rahul-vaidya-confirms-being-part-of-khatron-ke-khiladi-11-says-he-has-fear-of-water-and-snakes

'बिग बॉस 14' के रनर-अप रहे राहुल वैद्य एक और रिलयलिटी शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में राहुल पार्टिसिपेट करने जा रहे हैं। इस ख़बर की उन्होंने खुद ही पुष्टि की।

अपने हालिया इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह शो के जरिये अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

राहुल वैद्य ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह इस शो में अपनी जर्नी शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपने डर को लेकर कहा कि उन्हें पानी से डर लगता है और तैरना भी नहीं आता है। राहुल ने कहा कि यदि पानी के अंदर रहने का कोई स्टंट आया और वह डूबने लगे, तो वह नहीं जानते कि उनके साथ क्या होगा।

उन्होंने कहा कि वह ऊंचाई, सांप और पानी का सामना करने के उत्साहित हैं, लेकिन इस नए सफर को लेकर थोड़ी नर्वसनेस भी है। उन्होंने कहा कि 'खतरों के खिलाड़ी' के कुछ स्टंट में समुद्र के अंदर रहने की जरूरत होती है और इससे वह बहुत ज्यादा डरते हैं।

राहुल वैद्य ने पहले ही शो का ऑफर स्वीकार कर लिया है और वह अपने डर का सामना करने और उससे निबटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। राहुल ने बताया कि वह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग के लिए 6 मई को कैपटाउन जा रहे हैं।

बता दें कि राहुल वैद्य अपने करियर में तीसरी बार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इससे पहले वो सिंगिग बेस्ड रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 1' में सेकेंड रनर-अप रहे। वहीं 'बिग बॉस 14' में वो रनर-अप रहे। अब स्टंट बेस्ड 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नज़र आने वाले हैं।

वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें, तो राहुल, दिशा परमार के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने जमकर अपने रिलेशनशिप को फ्लॉट भी करते हैं। इनकी शादी की चर्चा भी जोरों पर है।

संबंधित ख़बरें
KKK-11: एजाज़ खान, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी समेत ये सितारे 'खतरों' से खेलेंगे

टिप्पणियां