राधिका मदान ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

राधिका मदान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी। साथ ही राधिका ने लोगों से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील भी की। बता दें कि अब 18 साल से अधिक उम्र वालों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Radhika-madan-took-covid19-vaccine-first-dose-urges-everyone-to-register

राधिका मदान ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इसके साथ उन्होंने सभी से अपील की है कि वह भी जाकर कोरोना वायरस की डोज लगवाएं और कोरोना महामारी को रोकने में सहायता करें। राधिका ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है। साथ ही अपनी एक तस्वीर भी शेयर की।

अपनी पोस्ट में राधिका लिखती हैं, 'एक समय पर एक ही काम, वैक्सीनेशन करवाएं। रजिस्ट्रेशन करवाएं और कोरोना से जुड़े नियमों का पालन करते हुए वैक्सीन लगवाएं।'

वो आगे लिखती हैं, 'डबल मास्क पहने, अपने हाथ को सैनिटाइज करें। डिस्टेंस बनाए रखें। घबराएं नहीं। वैक्सीन लगवाने से पहले अच्छी नींद लें। खूब पानी पिएं और अपना ध्यान रखें।'

इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिये लोगों से सतर्क रहने की गुजारिश कर रहे हैं। वहीं कुछ सितारे आर्थिक रूप से भी मदद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो राधिका फिल्म 'पटाखा' , 'मर्द को दर्द नही होता' और 'अंग्रज़ी मीडियम' से धमाका करने के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं।

संबंधित खबरें
राधिका मदान ने अनोखे अंदाज़ में फैंस को कहा, 'शुक्रिया

टिप्पणियाँ