Brahmastra: साल 2022 में रिलीज होगी आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र'

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इस साल के बजाय अगले साल यानी साल 2022 की गर्मी में सिनेमाघरों में उतरेगी। दरअसल, फिलहाल फिल्म अपने पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है। हालांकि, अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Ranbir-kapoor-alia-bhatt-brahmastra-to-be-release-in-summer-2022

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म इस साल दिसंबर के बजाय साल 2022 की गर्मियों में सिनेमाघरों में उतरेगी। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स फिल्म को साल 2022 में गर्मी के दिनों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि अभी भी फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो साल 2021 के अंत में कोरोना वायरस हुए खराब हुए हालात सामान्य हो जाते हैं, तो अयान मुखर्जी फिल्म का बचा हुआ काम निबटाएंगे। वहीं पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, मौजूदा हालत को देखकर मेकर्स इस फैसले पर विचार कर रहे हैं।

वैसे, जब से फिल्म शुरू हुई है, तब से किसी न किसी कारण से टलती चली आई है। फिल्म साल 2018 में फ्लोर पर आई थी और अभी भी फिल्म पूरी तरह कंप्लीट नहीं हुई है। तब से स्टार्स से लेकर फैन्स तक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। हालांकि, अभी तक फिल्म की पहली झलक भी देखने को नहीं मिला है।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एक बिग बजट वाली फिल्मों में एक बार इस लिए मेकर्स कोई जल्दबाजी फैसला नहीं करेंगे।

संबंधित ख़बरें
ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे रणबीर कपूर

टिप्पणियाँ