अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट जून में होगी फाइनल

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक्शन एंटरटेनर 'सूर्यवंशी' पिछले डेढ़ साल से रिलीज का मुंह ताक रही है। अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को लेकर ताजा जानकारी यह है कि इसकी रिलीज डेट को लेकर अंतिम फैसला जून में ले लिया जाएगा। साथ ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जाएगा या फिर थिएटर में रिलीज होगी, इसकी जानकारी भी मेकर्स देंगे।

Rohit-shetty-to-decide-akshay-kumar-starrer-sooryavanshi-release-date-in-june

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज का मुंह बीते डेढ़ साल से देख रही है। रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा फिल्म को दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। पिछले दिनों खबर आई थी कि मेकर्स इस फिल्म की थिएटर और डिजिटल रिलीज़ हो लेकर फैसला नहीं कर पा रहे हैं।

डिजिटल रिलीज़ को लेकर डायरेक्टर रोहित शेट्टी लंबे समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं अब ताजा खबरों की माने, तो जून महीने में फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी जाएगी। इस महीने के अंत तक पक्का हो जाएगा कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी या थिएटर में उतरेगी।

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया है कि थिएटर और डिजिटल रिलीज के बीच का मामला आखिरकार जून में खत्म होगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी ने अब और इंतजार नहीं करने का फैसला किया है। इसलिए जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा, वे कोविड की स्थिति का मूल्यांकन करेंगे और फैसला लेंगे।

बताया जा रहा है कि जून अंत या जुलाई की शुरुआत तक थिएटर खुलने की उम्मीद है। ऐसे में सूत्र का कहना है कि यदि स्थिति अनुमति देती है, तो 'सूर्यवंशी' निश्चित रूप से सिनेमाघरों में रिलीज की जएगी। यही पूरी टीम चाहती है।

उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार के अपोजिट कटरीना कैफ नज़र आने वाली हैं, जबकि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दो दमदार पुलिस ऑफिसर 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिम्बा' रणवीर सिंह भी जबरदस्त कैमियों में करते दिखेंगे।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार ने 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत पर जारी किया बयान

टिप्पणियाँ