कार्तिक आर्यन अब आनंद एल राय की फिल्म से हुए बाहर?

कार्तिक आर्यन के हाथों से एक और फिल्म फिसलने की ख़बर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो करण जौहर की 'दोस्ताना 2' और शाहरुख खान की 'फ्रेडी' के बाद आनंद एल राय की अनाम गैंगस्टर फिल्म से भी कार्तिक आर्यन बाहर हो गए हैं। आनंद एल राय अपनी इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना के नाम पर विचार कर रहे हैं। दरअसल, कार्तिक और आनंद के बीच फरवरी में इस फिल्म को लेकर खूब मुलाकाते हुई थीं, जिसके बाद इस फिल्म को लेकर ख़बरों का बाजार गर्म हुआ।

kartik-aaryan-dropped-from-anand-l-rai-film-after-dostana-2-and-freddie

कार्तिक आर्यन के हाथ से एक के बाद एक फिल्म्स फिसल रही हैं। यह सिलसिला धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' के साथ शुरू हुआ, जो रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की 'फ्रेडी' से होते हुए आनंद एल राय की अनाम गैंगस्टर फिल्म तक आ पहुंची है।

दरअसल, फरवरी में आनंद एल राय और कार्तिक आर्यन के बीच खूब मुलाकाते हुईं, जिसके बाद ख़बरें आई कि आनंद एल राय के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही अनाम गैंगस्टर फिल्म में कार्तिक नज़र आने वाले हैं। यहां तक कि उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ा और फिल्म की कहानी भी सुनी, लेकिन कार्तिक के फिल्म साइन करने से पहले ही किसी कारण से बात नहीं बन पाई। फिलहाल कार्तिक और आनंद के बीच बात नहीं बनने का वास्तविक कारण अभी सामने नहीं आया है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि फैक्ट यह है कि करण जौहर ने जब कार्तिक को निकाला तो दूसरे लोग भी उससे प्रभावित हुए। ऐसे में यह तीसरी फिल्म है, जिससे कार्तिक चूक गए।

सूत्र ने बताया कि आनंद अब इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना पर विचार कर रहे हैं, जिनके साथ उन्होंने पहले 'शुभ मंगल सावधान' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की है। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आयुष्मान को आनंद आसानी से बोर्ड पर ला सकते हैं।

इसे लेकर आनंद एल राय ने कहा, 'एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, हम कई स्क्रिप्ट पर काम करते हैं और इसे एक्टर्स के सामने पेश करते हैं और यही प्रक्रिया होती है। एक्टर्स आपसे मिलते रहते हैं, आप उन्हें बताते रहते हैं कि आप किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। फिर एक्टर को अच्छा लगता है तो वे फिल्म करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। इसके बाद फिर विषय के आधार पर आप तय करते हैं कि आपको फिल्म के लिए उनसे संपर्क करना चाहिए या नहीं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपने उन्हें साइन कर लिया है।'

आयुष्मान खुराना को इस प्रोजेक्ट के लिए ऑनबोर्ड लेने को लेकर कहा, 'मेरे पास एक कहानी है, जिसे हम जल्द ही आयुष्मान के साथ बनाएंगे।'

फिलहाल इस ख़बर पर कार्तिक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आ पाई है।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन ने दिया 'टाइटैनिक' के 'रोज़' का पोज

टिप्पणियाँ