Sherni: विद्या बालन की 'शेरनी' का टीजर आउट

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' को पोस्टर जारी करने के बाद मेकर्स ने आज इसका टीजर जारी कर दिया। फिल्म के टीजर में विद्या बालन बेखौफ फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आ रही हैं। वहीं उनके पैन्स उन्हें एक साल बाद स्क्रीन पर देखने को उत्सुक हैं। यह फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

vidya-balan-film-sherni-teaser-out-amazon-prime-video

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का आकर्षक पोस्टर बीते सप्ताह जारी किया गया था। वहीं इस फिल्म का टीजर सोमवार को मेकर्स ने रिलीज किया। सालों से अलग अलग सफल उपक्रमों में सहयोग करने के बाद टी-सीरीज, अबंडनशीया एंटरटेनमेंट एक और अपरंपरागत कहानी के लिए बोर्ड पर आए हैं।

'न्यूटन' फेम अमित मसूरकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 'शेरनी' एक काल्पनिक कहानी है, जिसमें विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आने वाली हैं, जो यात्रा को दिखाती है, जो मानव-पशु संघर्ष की दुनिया में संतुलन के लिए प्रयास करती है।

फिल्म 'शेरनी' के इस टीजर को देखने के बाद दर्शक काफी उत्साहित हैं। वहीं फिल्म का ट्रेलर 2 जून को रिलीज होगा। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अमित मसूरकर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

फिल्म को लेकर टी सीरीज के मालिक व टी-सीरीज के मालिक व फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बीते दिनों कहा था, 'मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूस करने का मौका मिला है, उनमें से 'शेरनी' सबसे दिलचस्प फिल्म है।'

वहीं विद्या बालन के अलावा फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी दमदार भूमिकाओं में नजर आएंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों में दूसरे नंबर पर रही थी। इससे ज्यादा व्यूज सिर्फ आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को मिले, लेकिन आयुष्मान की ये फिल्म अधिकतर लोगों को पसंद नहीं आई जबकि 'शकुंतला देवी' लोगों ने पहले अकेले देखी और फिर पूरे परिवार के साथ कई कई बार देखी है।

संबंधित ख़बरें
विद्या बालन की 'शेरनी' अमेज़न प्राइम पर होगी रिलीज़

टिप्पणियाँ