कार्तिक आर्यन नतमस्तक हो कर सभी के लिए की दुआ

कार्तिक आर्यन अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वो गोल्डन टेम्पल के सामने खड़े हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'इस मुश्किल घड़ी में मेरा इंसानियत पर भरोसा फिर से बनने लगा है। ये देखकर दिल पिघल जाता है कि किस तरह लोग आगे आकर, छोटी-छोटी पहल के जरिये मदद कर रहे हैं। चाहें वो सोशल मीडिया पर दया भाव और करुणा दिखाना हो या जरूरतमंदो के लिए कुछ करने का पुरुषार्थ हो। मैं सभी के लिए और एक अच्छे कल के लिए भगवान से ढेर सारी प्रार्थना करता हूं।'

kartik-aaryan-says-these-tough-times-reinstate-my-faith-in-humanity-amid-covid19

कोरोना वायरस की वजह से इस मुश्किल घड़ी में बेबस निगाहें और मदद के लिए गुहार लगाती हुई आवाजों को मानवता आज उम्मीद की किरण दे रही है और हर कोई इस बुरे दौर में एक-दूसरे की मदद के लिए खड़ा है। कार्तिक आर्यन इसी मानवता को सलाम कर रहे हैं।

दरअसल, कार्तिक ने गोल्डन टेम्पल से अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इस मुश्किल घड़ी में मेरा इंसानियत पर भरोसा फिर से बनने लगा है। ये देखकर दिल पिघल जाता है कि किस तरह लोग आगे आकर, छोटी-छोटी पहल के जरिये मदद कर रहे हैं। चाहें वो सोशल मीडिया पर दया भाव और करुणा दिखाना हो या जरूरतमंदो के लिए कुछ करने का पुरुषार्थ हो। मैं सभी के लिए और एक अच्छे कल के लिए भगवान से ढेर सारी प्रार्थना करता हूं।'

बता दें कि कुछ महीनों पहले ही कार्तिक इस महामारी से उबर चुके हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनें पोस्ट के जरिये इस बात के लिए लोगों को अवगत कराते रहते हैं कि मास्क पहनना और पर्याप्त दूरी रखना बहुत जरूरी है।

यहां तक की पिछले ही साल कार्तिक 'कोकी पूछेगा' टॉक शो के जरिये भी काफी कोरोना योद्धा से बातें करके लोगो को जागरूक रखने की कोशिश कर चुके हैं और अभी भी कार्तिक की यही नेक कोशिश है कि दर्द से जूझ रहें लोगों की मदद की जाए भले चाहे वो भगवान से उनके लिए दुआ ही क्यों न हो।

कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म 'धमाका' और 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'धमाका' दक्षिण कोरियाई फिल्म 'द टेरर लाइव' का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। मूल फिल्म में इस भूमिका को एक्टर हा-जंग-वू ने निभाया।

वहीं 'भूल भुलैया 2' की बात करें, तो इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। कार्तिक बीते दिनों धर्मा प्रोडक्शन की 'दोस्ताना 2' को लेकर सुर्खियों में थे। दरअसल, अचानक धर्मा प्रोडक्शन ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया। हालांकि, अभी तक इसकी असल वजह सामने नहीं आई है और ना ही कार्तिक ने इस पर अपना कोई स्टेटमेंट दिया है।

संबंधित ख़बरें
कोविड-19 वैक्सीन रजिस्ट्रेशन को लेकर कार्तिक आर्यन ने किया मज़ेदार पोस्ट

टिप्पणियाँ