सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' इस दिन होगी रिलीज़

'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' 15 मई को रिलीज होने जा रही है। इस शो की प्रोड्यूसर सरिता तंवर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि जल्द ही शो का टीजर भी जारी किया जाएगा। साथ ही कोविड-19 के दौरान शो की शूटिंग में हुई दिक्कतों की भी जानकारी दी। इस वेब सीरीज़ में सिद्धार्थ के साथ सोनिया राठी की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Sidharth-shukla-web-series-broken-but-beautiful-3-will-be-released-on-may-15

'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज़ देखने को बेताब दर्शकों के लिए खुशखबरी। सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' 15 मई को रिलीज़ हो रही है। इस वेब सीरीज़ से सिद्धार्थ अना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

सीरीज की रिलीज़ डेट की जानकारी के साथ ही शो की प्रोड्यूसर सरिता तंवर ने बताया कि वो जल्दी ही इसका टीजर भी जारी करने वाली हैं। सरिता ने सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर एक लंबा नोट लिखा है।

सरिता ने इंस्टाग्राम पर अपने नोट में लिखा है कि दो या तीन दिन में सीरीज का टीजर रिलीज किया जा रहा है। इस नोट में उन्होंने शो को शूट करते वक्त आई परेशानियों का भी जिक्र किया।

उन्होंने लिखा है कि कोविड-19 के बीच इस शो की शूटिंग करना बिलुक भी आसान नहीं था, लेकिन सिद्धार्थ के फैन्स उन्हें वेब सीरीज में देखने के लिए बहुत उत्सुक थे।

सरिता ने अपने इस नोट में देश के मौजूदा हालातों का भी जिक्र किया। वो लिखती हैं कि इन सभी चीजों को देखते हुए कोई खुश कैसे हो सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी लोग अपनों को बचानों के लिए अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों के लिए मदद मांगते हुए दिख रहे हैं, तो ऐसे टाइम में ये शो रिलीज होना हमारे लिए भगवान का आशीर्वाद है, क्योंकि लॉकडाउन में हमारे लिए बहुत मुश्किल था कि दस अलग-अलग जगहों पर बैठे दस लोग इसपर एक साथ काम कर सकें। इसके लिए पूरी टीम ने साउंडट्रैक, एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए घंटों जूम मीटिंग की है, और अब हम खुश है कि ये रिलीज हो रही है।

उल्लेखनीय है कि इस वेब शो में सिद्धार्थ शुक्ला 'अगस्त्य राव' के किरदार में होंगे, तो वहीं सोनिया राठी उनके अपोज़िट नज़र आएंगी। कुछ दिनों पहले सीरीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ और सोनिया एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दिए थे। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर इनके फैंस भी पागल हो गए थे।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल के लिए लगाई फोटोग्राफर की क्लास

टिप्पणियाँ