टिस्का चोपड़ा ने माता-पिता के साथ ज़रूरतमंद लोगों को बांटा राशन

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ मिल कर जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट दान करने के लिए इंडिया गेट राइस और विकास खन्ना के चैरिटी संगठन के साथ सहयोग किया है। सोशल मीडिया पर टिस्का की इन तस्वीरों को देखकर लोग काफी भावुक हो गए। टिस्का हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ 'रामयुग' में राम की सौतेली मां कैकेयी की भूमिका में नज़र आईं।

Tisca-chopra-and-her-parents-distributes-rice-to-the-needy-people-covid-19

कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। कई तो ग्राउंड ज़ीरो पर जाकर इस विपत्ती काल में लड़ने की मदद में अपना योगदान दे रहे हैं।

इस कड़ी में टिस्का चोपड़ा का भी नाम शामिल है। हाल ही में टिस्का चोपड़ा की ऐसी ही एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमें वो अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स को राशन बांटती दिख रही हैं।

टिस्का ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में दिख रहा है कि चावल की बोरियों से लदी गाड़ी में से टिस्का और उनके माता-पिता ख़ुद चावल के कट्टे निकाल रहे हैं। टिस्का की यह तस्वीर फ़रीदाबाद की है।

उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, 'माता-पिता के साथ सेक्टर 15 के गुरुद्वारे पर। मुझे माता-पिता पर गर्व है, जिन्होंने इस उम्र में भी अस्पतालों के कोविड स्टाफ की मदद के लिए चावल के बैग्स उठाने में कोई हिचक नहीं दिखायी।'

वहीं टिस्का की इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट करके उनके माता-पिता के जज़्बे की तारीफ कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो टिस्का हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'रामयुग' में राम की सौतेली मां कैकेयी के किरदार में नजर आ रही हैं। इस सीरीज का निर्देशन कुणाल कोहली ने किया है।

संबंधित ख़बरें
➤ इस शो में दिखेंगी 'टीचर' टिस्का चोपड़ा

टिप्पणियाँ