कोरोना को लेकर चिंतित वरुण धवन ने कहा, 'वी आर इन दिस टुगेदर'

कोरोना की दूसरी लहर से देश त्रस्त है। बढ़ते मामलों को देखते हुए हर कोई चिंतित नज़र आ रहा है। वहीं वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर इस हालत को देखकर चिंता जताई। उन्होंने मौजूदा परिस्थिति को देखकर मन को झकझोरने वाली पोस्ट के साथ लिखा कि हम सब इसमें साथ हैं।

Varun-dhawan-Shares-a-thought-provoking-post-captions-it-we-are-in-this-together

देश इन दिनों कोरोना वायरस के मामले से जूझ रहा है। संक्रमण के बढ़ते मामलों से सभी चिंतित हैं। वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के कोविड-19 प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने का आग्रह कर रही हैं। वहीं इस कड़ी में अभिनेता वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

अपने इंस्टापोस्ट में वरुण लिखते हैं, 'यदि हम सभी इससे बच गए, जो मुझे उम्मीद है कि हम कर जाएंगे, तो एक बार याद रखिएगा, हमने घर, जमीन, हथियार या गहनों के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने कॉन्सर्ट के टिकट, फैंसी जगह, धर्म या राजनीति के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने कम्पनी में शेयर्स, किसी टेबल पर जगह के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने बिजनेस क्लास टिकट या बीच के पास घर की चाबी के लिए लड़ाई नहीं की है। जब ये सबकुछ खत्म हो जाएगा, तो याद रखना हमने हवा के लिए लड़ाई लड़ी है।'

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा, 'हम सब इसमें साथ हैं।'

वरुण धवन की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्शन भी दिया है।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्रुक्स इंडिया का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो शनिवार 1 मई से शुरू होने वाले वैक्सीनेशन में बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील की थी। वीडियो में वैक्सीनेशन सेंटर्स पर पालन किए जाने वाले प्रोटोकॉल्स के बारे में बताया जा रहा है। वीडियो में बताया जा रहा है कि डबल मास्क या एन95 मास्क पहनें। हैंड ग्लब्स पहनें, अपने पास एक सैनिटाइजर कैरी करें। लोगों से बात करने से बचें और यदि आप वैक्सीनेशन की फोटो क्लिक करना चाहते हैं तो कृपया अपना मास्क ना उतारें।

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भेडिया' में नजर आने वाले हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। हाल ही उन्होंने भेडिया के अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल को रैप अप किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर दी थी।

इसके अलावा वो फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर नजर आने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां