Bell Bottom: मेकर्स ने दी सफाई, ओटीटी पर नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़

अक्षय कुमार स्टारर स्पाय थ्रिलर 'बेल बॉटम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं होगी रिलीज़। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर एक बयान जारी किया। बता दें कि बीते कुछ दिनों से ख़बरें आ रही थी कि अक्षय कुमार की यह फिल्म थिएटर के बजाय डिडिटली रिलीज़ होगी। हालांकि, मेकर्स ने साफ कर दिया कि वो फिल्म को थिएटर में रिलीज़ करेंगे।

akshay-kumar-bell-bottom-will-not-release-on-ott-plateform-pooja-entertainment-clear-the-air

बीते कुछ दिनों से ख़बरों का बाज़ार गर्म था कि अक्षय कुमार की स्पाय थ्रिलर को थिएटर के बजाय डिजिटली रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स ने इन रिपोर्ट को खारिज करते हुए बयान जारी किया है।

मेकर्स ने अपने बयान में कहा कि वो फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ नहीं करने वाले। फिल्म का निर्माण वासु भगनानी, जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए बयान में पूजा एंटरटेनमेंट की प्रवक्ता ने कहा, 'पूजा एंटरटेनमेंट मीडिया के एक सेक्शन द्वारा 'बेलबॉटम' को लेकर लगाए जा रहे अनुमान को खारिज करता है। फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर कोई भी निर्णय पूजा एंटरटेनमेंट सही समय आने पर लेगा। पूजा एंटरटेनमेंट के अलावा किसी को भी किसी भी प्रकार का फिल्म को लेकर कोई भी वक्तव्य जारी करने का अधिकार नहीं है।'

बयान में आगे लिखा है, 'हम मीडिया से निवेदन करते हैं कि वह हमारे द्वारा दी गई सूचनाओं पर ही ध्यान दें। अन्य कहीं से भी किसी भी खबरों पर ध्यान ना दें। अपना ध्यान रखिए और मास्क पहनिए। हम सभी के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।'

बता दें फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी सरीखे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां