Adipurush: सिद्धार्थ शुक्ला बनेंगे 'मेघनाद'?

सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' में होने की ख़बरें तेज हैं। ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म में सिद्धार्थ 'मेघनाद' की भूमिका में नजर आ सकते हैं। बता दें इस मेगा बजट फिल्म में प्रभास के अपोजिट कृति सैनन नज़र आएंगी। वहीं सनी सिंह, सैफ अली खान सरीखे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं।

sidharth-shukla-will-play-meghnaad-in-prabhas-adipurush

'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब जल्दी ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। ख़बरें हैं कि सिद्धार्थ, ओम राउत के निर्देशन में बन रही मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' में 'मेघनाद' की भूमिका में नज़र आएंगे।

हालांकि, फिलहाल सिद्धार्थ को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। मीडिया पोर्टल्स की रिपोर्ट की माने, तो सिद्धार्थ को अप्रोच किया गया है।

फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास 'राम', कृति सैनन 'सीता', सनी सिंह 'लक्ष्मण' और सैफ अली खान 'रावण' की भूमिका में हैं।

साल 2014 में वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां' से सिद्धार्थ ने सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा था। उन्होंने टीवी की दुनिया में 'बालिका वधु', 'दिल से दिल तक' धारावाहिकों में अपने किरदारों से दिल जीता है। वहीं 'बिग बॉस 13' ने उनके स्टारडम को आसमां पर पहुंचा दिया।

सिद्धार्थ ने हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है। उनकी नई सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटिफुल 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें उनकी और सोनिया राठी की जबरदस्त जोड़ी दिख रही है।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला की सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर रिलीज़

टिप्पणियाँ