Adipurush: मुंबई के बजाय हैदराबाद में होगी प्रभास के 'आदिपुरुष' की शूटिंग

ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग मुंबई के बजाय हैदराबाद में होगी। दरअसल, महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन की वजह से मेकर्स ने यह फैसला लिया है। बता दें कि 'आदिपुरुष' की टीम ने पहले ही 60 दिनों के शूट को पूरा कर लिया है, लेकिन अभी भी 90 दिन का शूट बाकी है। इसलिए फिल्म की टीम 15 मई को हैदराबाद में होगी।

adipurush-shifted-to-hyderabad-after-maharashtra-lockdown-prabhas-saif-ali-khan

कोरोना वायरस के कहर से पूरा देश त्रस्त है। इसी के चलते महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन लगाया है, जिसके चलते पूरे राज्य में सभी तरह की शूटिंग बंद कर दी गई हैं। ऐसे मुंबई या राज्य के किसी भी हिस्से में शूटिंग न होने पर टीवी और फिल्ममेकर्स दूसरे राज्यों का रुख कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही अब प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स भी सोच रहे हैं।

लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत अब हैदराबाद में फिल्म शूट करना चाहते हैं। फिल्म का 60 दिनों का शूट हो चुका है, लेकिन 90 दिन का काम बाकी है। ज्यादातर शूट इनडोर ही होगी, क्योंकि फिल्म में बहुत वीएफएक्स का इस्तेमाल होने वाला है। वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि यदि सब कुछ ठीक रहता है, तो टीम 15 मई को हैदराबाद में होगी।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई थी। टीम कुछ हफ्ते के ब्रेक के बाद दोबारा शूटिंग करने जा रही थी कि तभी प्रतिबंध लग गया और अब ओम राउत के पास दूसरा विकल्प खोजने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।

ओम राउत की इस फिल्म पर सबकी खासी नज़र बनी हुई है, क्योंकि फिल्ममेकर की पिछली फिल्म 'तानाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया था। फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल मे थे।

बात करें 'आदिपुरुष' की, तो इसमें प्रभास और सैफ अली खान के अलावा कृति सैनन और सनी सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में प्रभास संग रोमांस करेंगी कटरीना कैफ

टिप्पणियाँ