अजय देवगन ने भी खरीदा आलीशान बंगला

अजय देवगन ने जुहू में 60 करोड़ की कीमत का बंगला खरीदा है। अजय देवगन का नया बंगला भी उसी लेन में है जिसमें उनका पहला बंगला 'शक्ति' है। यह बंगला कापोले कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है। कोरोना काल में अजय से पहले अमिताभ बच्चन, अलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, ऋतिक रोशन, अर्जुन कपूर, आनंद एल राय ने भी घर खरीदा है।

ajay-devgn-buys-rs-60-crore-bungalow-in-juhu

फिल्मी सितारे इन दिनों प्रॉपर्टी इंवेस्टमेंट में जुट गए हैं। अमिताभ बच्चन, अलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, ऋतिक रोशन, अर्जुन कपूर, आनंद एल राय के बाद अब अजय देवगन ने नया बंगला खरीद लिया है।

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट के मुताबिक अजय ने मुंबई के के जुहू में अपने लिए एक नया बंगला खरीदा है। कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड के अंतर्गत इस बंगले की कीमत 60 करोड़ रूपये बताई जा रही है।

वहीं अभी अजय देवगन के प्रवक्ता की तरफ से बंगला खरीदने की पुष्टि भी की गई है। अजय ने ये घर उसी गली में खरीदा है, जहां पहले से ही उनका मौजूदा घर 'शक्ति' है। हालांकि,बंगले की कीमत का खुलासा एक्टर के प्रवक्ता ने नहीं किया, बल्कि रियल एस्टेट सूत्रों ने इस कीमत का दावा किया जा रहा है।

रियल स्टेट सूत्रों की माने, तो इस बंगले की कीमत 65 से 75 करोड़ के आस पास थी, लेकिन महामारी के चलते रेट में मिले डिस्काउंट से ये बंगला खरीदा होगा। 590 स्क्वायर फीट में फैला ये बंगला पहले पुष्पा वालिया के नाम पर था। 7 मई को वीना विरेंद्र देवगन और विशाल देवगन (अजय देवगन का असली नाम) के नाम सौंप दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि अजय देवगन और काजोल पिछले करीब एक साल से मुंबई में अपने लिए नया घर तलाश रहे थे। पिछले साल दिसंबर में बंगले पर बातचीत शुरू की गई। वहीं 7 मई को ये बंगला एक्टर को सौंप दिया गया। अजय के इस नए आशियाने में रेनोवेशन का काम भी शुरू हो गया है। ये बंगला जुहू के सबसे पॉश इलाके में हैं। इसके आस पास ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और अक्षय कुमार सहित कई सेलेब्स का घर है।

संबंधित ख़बरें
Mayday: अजय देवगन 'मेडे' के लास्ट शेड्यूल के लिए जाएंगे जॉर्जिया

टिप्पणियाँ