'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'नैतिक' करण मेहरा हुए गिरफ्तार

धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नैतिक' की भूमिका से मशहूर हुए अभिनेता करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। करण पर उनकी पत्नी निशा रावल ने डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज करवाया। करण के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 337, 332, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। कस्टडी के लिए स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-karan-mehra-arrested-for-domestic-violence-case

धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नैतिक' का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा को पत्नी की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। अभी गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण से पूछताछ जारी है। कस्टडी के लिए उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 337, 332, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

सूत्रों की माने, तो सोमवार को दोनों के बीच जमकर बहस हुई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई, जिसके बाद पत्नी ने पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज करवाया। इसके बाद करण मेहरा को पूछताछ के लिए गोरेगांव पुलिस स्टेशन बुलाया गया और कई घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। 

कोर्ट में पेशी के बाद करण मेहरा को जमानत मिल गई है और अब वो जमानत पर रिहा हो चुके हैं।

बता दें कि बीते कुछ समय से करण और निशा के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही थीं, लेकिन करण ने इन ख़बरों को बेबुनियाद बताया था।

अपने हालिया इंटरव्यू में करण ने बताया कि वो बीते दिनों पंजाबी प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग में बिजी थी। उनके लिए बीते 2 हफ्ते बहुत तनावपूर्ण रहे। वो शूटिंग कर रहे थे कि इस दौरान उन्हें शरीर में दर्द हुआ और बहुत थके हुए महसूस कर रहे थे। शरीर में कोरोना के सिम्टम्स दिख रहे थे। कुछ दिन पहले मुंबई लौटे और उन्होंने टेस्ट कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव रही, लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, अब वो खुद को काफी स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि मेरी तबियत ठीक नहीं थी। मेरी पत्नी निशा ने मेरा पूरा ख्याल रखा।

उल्लेखनीय है कि करण मेहरा और निशा रावल ने साल 2012 में छह साल की डेटिंग के बाद शादी की थी। दोनों की मुलाकात 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी। वहीं दोनों का एक बेटा है, जिसका जन्म साल 2017 में हुआ।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो करण मेहरा धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नैतिक सिंघानिया' के किरदार से मशहूर हुए। वहीं निशा रावल फिल्म 'हंसते हंसते' और 'रफू चक्कर' में नज़र आ चुकी हैं। निशा और करण सेलेब डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' में भी पार्टीसिपेट कर चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: 'जेठालाल' और 'टप्पू' के बीच हुई अनबन

टिप्पणियाँ