भूमि पेडनेकर के करीबियों पर कोरोना का कहर

भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके करीबी लोगों को भी इस वायरस से जूझना पड़ रहा है। भूमि सोशल मीडिया पर लिखा, '24 घंटे में मैंने अपने दो बहुत ही करीबी लोगों को खो दिया है, जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे। तीन नजदीकी लोगों की हालत बहुत खराब है। मैंने उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में अपना दिन बिता दिया, जिन्हें हम बचा सकते हैं। दुख के लिए अब जगह नहीं है, केवल एक्शन। इस स्थिति के समाप्त होने का इंतजार करना मुश्किल है। प्लीज अपना योगदान दीजिए।'

coronavirus-havoc-bhumi-pednekar-2-close-people-passed-away-and-3-critical-condition-due-to-covid-19

कोरोना वायरस की दूसरी लहर देशभर में कोहराम मचा रही है। इस वायरस ने हजारों लोगों को असमय मौत के मुंह में धकेल दिया। कई परिवारों को इस महामारी ने न भरने वाला घाव दे दिया है।

हालांकि, इस मुश्किल दौर से बाहर निकालने में बहुत से लोगों जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कुछ लोग अकेले, तो कुछ लोग किसी समूह या संस्था से जुड़कर लोगों की मदद कर रहे हैं।

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी हाल ही में कोरोना संक्रमित हुई थी, जिससे वो अब वो पूरी तरह उबर चुकी हैं और लोगों की मदद कर रही हैं।

कोरोना वायरस को मात देने के बाद मिले अनुभव ने उन्हें 'कोरोना वॉरियर' बनने के लिए प्रेरित किया। फिलहाल भूमि ने मेडिकल सप्लाई को दुरुस्त करने के लिए कई संसाधनों की एक लिस्ट बनाई है और इसके लिए उन्होंने सभी से मदद भी मांगी है।

एक तरफ भूमि लोगों की मदद कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ भूमि के नजदीकी लोगों पर यह वायरस कहर बनकर बरपा है। दरअसल, कोरोना वायरस ने भूमि से उनके 2 करीबी लोगों को हमेशा के लिए छीन लिया है, जबकि तीन की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस बारे में भूमि ने सोशल मीडिया पर लिखा, '24 घंटे में मैंने अपने दो बहुत ही करीबी लोगों को खो दिया है, जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे. 3 नजदीकी लोगों की हालत बहुत खराब है। मैंने उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में अपना दिन बिता दिया, जिन्हें हम बचा सकते हैं। दुख के लिए अब जगह नहीं है, केवल एक्शन। इस स्थिति के समाप्त होने का इंतजार करना मुश्किल है। प्लीज अपना योगदान दीजिए।'

संबंधित ख़बरें
भूमि पेडनेकर हुईं कोरोना पॉज़िटिव, कहा, 'बीमारी को गंभीरता से लें...'

टिप्पणियां