धर्मेंद्र को आई साधना की याद, इस बात का है उन्हें 'अफसोस'

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेत्री साधना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अफसोस, मैं सिर्फ इनके साथ सिर्फ एक ही फिल्म कर पाया।' बता दें कि साधना और धर्मेंद्र ने साल 1970 में आई फिल्म 'इश्क़ पर जोर' नहीं में स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म में साधना और धर्मेंद्र के अलावा बिस्वजीत और कामिनी कौशल भी अहम भूमिकाओं में थे।

dharmendra-share-picture-with-sadhana-said-even-after-51-years-he-has-regret-of-this

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के 'हीमैन' यानी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल हा में उन्होंने काला बाजारी करने वालों पर वीडियो शेयर किया था। वहीं अब अपनी को-एक्ट्रेस साधना की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें याद किया।

धर्मेंद्र ने दिवंगत अभिनेत्री साधना के साथ एक कैंडिड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रहे हैं। दोनों के हाथों में ड्रिंक है। जहां धर्मेंद्र सूट में नज़र आ रहे हैं, तो वहीं साधना ने साड़ी पहनी हुई है। इस त्सवीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा कि 51 साल बाद भी उन्हें एक बात का अफसोस है।

इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र लिखते हैं, 'साधना, एक बहुत ही शानदार आर्टिस्ट और बेहतरीन इंसान। अफसोस, मैं इनके साथ एक ही फिल्म कर पाया।'

उल्लेखनीय है कि धर्मेंद्र और साधना साल 1970 में आई फिल्म 'इश्क़ पर जोर नहीं' में नज़र आए। दोनों ने अपने करियर में सिर्फ एक फिल्म साथ में की। इस फिल्म फिल्म में धर्मेंद्र और साधना के साथ बिस्वजीत, कामिनी कौशल भी थे।

हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो दिलीप कुमार की फिल्म 'फुटपाथ' का था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'साल 1952 में जो रहा था। आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।' इसके साथ ही धर्मेंद्र दवा की काला बाजारी करने वालों पर जमकर बरसे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'अपने 2' की शूटिंग पोस्टपोन हो गई है। फिल्म में धर्मेंद्र अपने बेटों और पोते के साथ नज़र आने वाले हैं। कोविड के बढ़ते केस देख डायरेक्टर ने शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया है।

संबंधित ख़बरें
धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की एक साल से नहीं हुआ मुलाकात, आखिर क्यों?

टिप्पणियाँ