सिद्धार्थ शुक्ला की सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर रिलीज़

अल्टबालाजी की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर लॉन्च हो गया है। टीजर में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के किरदारों की झलक देखने को मिली। दोनों प्यार पर सवाल उठाते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ के किरदार का नाम 'अगस्त्य' है, जबकि सोनिया 'रूमी' नाम की भूमिका में नज़र आएंगी। यह वेब सीरीज़ 29 मई को रिलीज़ होगी।

sidharth-shukla-sonia-rathee-starrer-broken-but-beautiful-season-3-teaser-out-altbalaji

'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स का इंतज़ार खत्म होने को है। वह 'ब्रोकन ब्यूटीफुल 3' लेकर जल्दी ही स्क्रीन पर उतरने वाले हैं। इस सीरीज़ की पहली झलक भी मेकर्स ने दर्शको को दिखा दिया है।

बता दें कि सिद्धार्थ के साथ सोनिया राठी का भी यह डिजिटल डेब्यू है। जहां सिद्धार्थ के किरदार का नाम 'अगस्त्य' है, जबकि सोनिया 'रूमी' की भूमिका में नज़र आएंगी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने वेब सीरीज का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'जुनून कभी खत्म नहीं होता है। यह बदलता रहता है। रुमी और अगस्त्य की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। कभी-कभी, जो आप चाहते हैं शायद उसकी आपको जरूरत नहीं होती है। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' 29 मई को रिलीज होने जा रही है।'

टीजर में दिखाया गया है कि रुमी और अगस्त्य कभी मिलते हैं, तो कभी बिछड़ते हैं। रुमी के जाने के बाद अगस्त्य का लुक कुछ-कुछ 'कबीर सिंह' सरीखा हो जाता है, जो प्यार में दीवाना होकर नशे की लत का शिकार हो जाता है।

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने अपने किरदार अगस्त्य राव और रुमी से फैंस को रू-ब-रू करवाया था। तब सिद्धार्थ ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था,'मिलिए अगस्त्य से जो है पैशनेट। वह किसी ऐसे इंसान के प्यार में पड़ जाता है, जो उस दुनिया से आती है जिसे वह स्वीकार नहीं सकता है।'

सिद्धार्थ के किरदार की बात करें, तो अगस्त्य एक आदर्शवादी, अभिमानी और विद्रोही है। उसका मानना है कि वह थिएटर की दुनिया के लिए एक गॉड गिफ्ट है। वो एक निर्देशक हैं, उन्हें रूमी देसाई से प्यार हो जाता है, जो कि उनकी म्यूज है। अगस्त्य को ना चाहते हुए भी एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो एक ऐसी दुनिया से जिससे वह दूरी बनाए रखना पसंद करते है। यह सीरिज 29 मई को अल्टबालाजी पर रिलीज हो रही है।

कुछ समय पहले हरलीन सेठी ने सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर करके 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की अनाउंसमेंट की थी। वीडियो में हरलीन कहती हैं कि प्यार आपको तोड़ सकता, लेकिन इसे भरा भी जा सकता है। वीर और समायरा की कहानी भी ऐसी ही थी ना? आपने उनका दिल टूटता हुआ देखा और आपने ही उन्हें साथ लाने का रास्ता भी निकाला। वीर और समायरा की कहानी हमेशा हमारे लिए स्पेशल रहेगी, लेकिन इस बार 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के दूसरे कपल से मिलने का समय है। रुमी और अगस्त्य। आप उन्हें ऐसे बुलाएंगे ना? उनकी कहानी भी दिल टूटने की है लेकिन आपको लगेगा ये आपकी अपनी कहानी है।'

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' इस दिन होगी रिलीज़

टिप्पणियाँ