कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर रेप केस दर्ज

कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज। शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया। शिकायत कर्ता की दोस्त दिव्या कोटियान ने कहा कि कुमार हेगड़े ने शादी का झांसा दिया और लिव इन में रहने लगे। यहां तक कि मना करने के बावजूद भी शारीरिक संबंध बनाए। मां की तबियत का बहाना बना कर पचास हज़ार रुपए भी लिए और अब वो संपर्क में नहीं।

kangana-ranaut-bodyguard-kumar-hegde-booked-for-sexual-abuse-case-filed

कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक ब्यूटिशियन ने शादी का झांसा देकर अपने साथ कई बार बलात्कार का आरोप लगाया है। वहीं मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

वहीं शिकायतकर्ता की दोस्त दिव्या कोटियान ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कुमार हेगड़े को लेकर और भी कई तरह के खुलासे किये हैं।

दिव्या ने बताया, 'कुमार हेगड़े मेरी दोस्त के साथ अननैचुरल सेक्स भी किया करता था। सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से उसके साथ पेश आता था। मेरी दोस्त इतनी मासूम है कि उसे अप्राकृतिक तरीके से किये जाने वाले सेक्स के बारे में ज्यादा नहीं पता था। ऐसे में वो इसका शिकार होती रही।'

दिव्या ने आगे बताया, 'मेरी दोस्त कुमार हेगड़े के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बजाय खुदकुशी करना चाहती थी। अपने साथ धोखा होने के बाद से मेरी दोस्त सुसाइडल विचारों के साथ जी रही थी। इस बारे में जब उसने मुझे बताया, तो मैंने उसे समझाया कि उसके साथ गलत करनेवाले को सजा मिलनी चाहिए और उसे खुद को इस तरह से सजा देने के बारे में नहीं सोचना चाहिए।'

दिव्या कोटियान ने कहा कि पुलिस में कुमार हेगड़े के खिलाफ शिकायत करने की बात उसे समझ आ गई और ऐसे में वो उसे डीएन नगर पुलिस स्टेशन लेकर गईं।

दिव्या ने आरोप लगानेवाली अपनी दोस्त के हवाले से बताया कि वो दोनों वैसे एक-दूसरे को 8-9 साल से जानते थे और पिछले साल शादी के लिए प्रपोज करने के बाद से कुमार उसकी दोस्त के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा था।

अपनी दोस्ता के हवाले से बात करते हुए दिव्या ने कहा कि कुमार को महज लड़कियों में ही नहीं, बल्कि लड़कों में भी रुचि थी और वो उनके साथ भी सेक्स करता था।

दिव्या ने कहा, 'कुमार ने एक-दो बार इस तरह की बातें खुद ही मेरी दोस्त को बताईं थीं, तो उसे लगा कि ये कुमार के मजाक करने के तरीकों में से एक है और मजाक समझकर उसने कुमाए की इन बातों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन फिर मुझे दूसरों से भी इस तरह की बातें पता चलीं।'

उन्होंने आगे कहा, 'शादी का झांसा देकर कुमार हेगड़े और भी लड़कियों के साथ इस तरह से सेक्स कर चुका है और ये उसकी फितरत बन गई थी। इतना ही नहीं, मेरी दोस्त के पैसे ऐंठने के अलावा वो और भी क‌ई लड़कियों के पैसे हजम कर चुका है। कुमार हेगड़े ने कंगना रनौत के बॉडीगार्ड होने का बहुत फायदा उठाया है और कुछ इसी तरह से वो मासूम लड़कियों को अपने झांसे में लिया करता था।'

दिव्या का कहना है कि कुमार हेगड़े अपनी मां की मौत होने की झूठी बात बताकर कर्नाटक गया था, लेकिन कॉमन फ्रेंड्स से उन्हें पता चला कि वो तो वहां शादी करने गया है।

उनका कहना है कि उसके बाद से ही उनकी विक्टिम फ्रेंड लगातार कुमार हेगड़े को फोन और मैसेज से बात करने की कोशिश कर रही थी लेकिन कुमार का तब से ही लगातार फोन बंद आ रहा है। हालांकि, कुमार का फोन भले ही बंद हो लेकिन किसी और के फोन से उनकी दोस्त को धमकियों भरे कॉल जरूर आते रहे हैं।

फिलहाल इस पूरे मामले पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं मिली है। उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना जल्द अपने बॉडीगार्ड पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ सकती हैं। हाल ही में वो कोरोना से उबरने के बाद मनाली पहुंची हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ