कार्तिक आर्यन ने दिया 'टाइटैनिक' के 'रोज़' का पोज

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर की, जिसमें वो हॉलीवुड फिल्म 'टाइटैनिक' की केट विंसलेट के कैरेक्टर 'रोज़' के पोज में नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं कार्तिक ने अपने पोज को केट के पोज से बेहतर बताया है। वहीं फैंस कार्तिक की इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। वहीं सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। जोनिता गांधी से लेकर मनीष मल्होत्रा तक के नाम शामिल हैं।

kartik-aaryan-share-shirtless-photo-and-compares-it-with-kate-winslet-character-rose-from-titanic

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने मजेदार पोस्ट से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो शर्टलेस नज़र आ रहे हैं।

इस तस्वीर में उनका पोज हॉलीवुड फिल्म 'टाइटैनिक' में केट विंसलेट के कैरेक्टर 'रोज़' के चर्चित पोज की तरह है। वहीं कार्तिक ने अपने पोज को केट के पोज से बेहतर बताया है। कार्तिक ने मार्किंग भी की है और अपने पोज को एक और केट को जीरो दिया है। हालांकि, उनका इशारा बाइसेप्स की तरफ है।

अब फैंस कार्तिक के इस पोज को खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'टाइटैनिक 2' वहीं एक और ने लिखा है, 'ओ भाई।' कई फॉलोअर्स ने कार्तिक से पूछा है कि उनका स्केच कौन बना रहा है। इसके अलावा कुछ सेलेब्स ने भी कार्तिक आर्यन की फोटो पर कमेंट किया है, जिनमें जोनिता गांधी से लेकर मनीष मल्होत्रा का नाम शामिल है।

मनीष मल्होत्रा ने कार्तिक आर्यन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'उफ्फ।' जोनिता गांधी लिखती हैं, 'रुको क्या मैं अकेली हूं जिसे ये समझ नहीं आया।'

बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते दिनों वह करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से निकल चुके हैं। वहीं रिपोर्ट्स हैं कि शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली से भी कार्तिक बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये साइनिंग अमाउंट भी लौटा दिया है। हालांकि कार्तिक के रेड चिलीज की फिल्म 'फ्रैडी' से बाहर होने पर कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है।

कार्तिक आर्यन बीते लॉकडाउन फैन्स को इंस्टाग्राम पर खूब एंटरटेन करते रहे हैं। इस साल भी वह मजेदार पोस्ट कर रहे हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो कार्तिक 'धमाका' की डबिंग पूरी कर चुके हैं। उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

संबंधित ख़बरें
'दोस्ताना 2' के बाद 'फ्रेडी' से भी आउट हुए कार्तिक आर्यन?

टिप्पणियाँ