नितारा ने किया मां ट्विंकल खन्ना का फनी मेकअप, बना डाला फ्रीडा काहलो

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी दिलचस्प फोटो शेयर की है। ट्विंकल मजेदार मेकअप में नजर आ रही हैं, जो उनकी नन्हीं बेटी नितारा का कमाल है। वह कुछ-कुछ फ्रीडा काहलो जैसी लग रही हैं। फोटो में ट्विंकल का चेहरा लाल और काले रंग से रंगा नजर आ रहा है। इस फोटो पर फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

twinkle-khanna-daughter-did-her-mothers-make-up-actress-looks-like-frida-kahlo

सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव मोड पर रहने वाली ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी निजी जिंदगी के खूबसूरत और मजेदार लम्हों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक मजेदार फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक फनी मेकअप में नजर आ रही हैं। इस फोटो पर फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो में भले ही नितारा नज़र नहीं आ रही हों, लेकिन फोटो का पूरा श्रेय उनकी बेटी को ही जाता है।

तस्वीर में ट्विंकल का चेहरा लाल और काले रंग से रंगा नजर आ रहा है और वो बड़े प्यारे तरीके से मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, ट्विकंल की बेटी ने उनका ये अनोखा मेकअप किया है।

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'दूसरे दिन और एक और मेकओवर! मुझे सजा मिली है। बतौर मेकअप आर्टिस्ट मेरी प्यारी बिटिया का कोई भविष्य नहीं है।'

इस तस्वीर पर आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा, 'प्यारी बिटिया एक विजनरी है! फ्रीडा काहलो का अहसास कराती है।'

फ्रीडा काहलो एक मेक्सिकन पेंटर हैं, जो अपने सेल्फ पोट्रेट के लिए आज भी काफी मशहूर हैं। यही बात कई सेलेब्स भी कर रहे हैं। ट्विंकल खन्ना पहले भी अपनी बेटी के साथ कई फोटोज शेयर करती रही हैं। फैंस नन्हीं नितारा की प्यारी-प्यारी हरकतों पर फिदा रहते हैं। हालांकि, नितारा को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना ने दान किए सौ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

टिप्पणियाँ