ऋषि कपूर-नीतू सिंह की शादी शामिल हुई थीं रवीना टंडन

रवीना टंडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की है, जिसमें बेबी रवीना फ्रॉक पहने हुए हैं और मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि उन्हें रत्न मिल गया है और तस्वीर को खोजने के लिए जूही बब्बर को शुक्रिया भी कहा।

raveena-tandon-shares-unseen-photo-of-rishi-kapoor-and-neetu-singh-wedding-see-viral-photo

अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वह फैंस को अपनी जिंदगी का अपडेट भी देती रहती हैं।

इसी कड़ी में रवीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जो ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की है। इस तस्वीर में बेबी रवीना मुस्कुराते हुए नज़र आ रही हैं।

रवीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ' रत्न मिल गया, लेकिन थोड़ी देर से। जूही बब्बर यह तस्वीर खोजने के लिए शुक्रिया। चिंटू अंकल अपनी ऑटोबायोग्राफी के लिए मुझसे इस तस्वीर के बारे में पूछते रहते थे। पता नहीं कैसे मुझे ये ऑरिजिनल तस्वीर खो गई थी। अब मिल गई है। तो यह मैं हूं, जो चिंटू अंकल के साथ उनकी शादी में खड़ी हूं। काश मुझे ये तस्वीर पहले मिल गई होती। फिर भी मेरे लिए यह एक खजाना है।'

रवीना टंडन द्वारा शेयर की हुई इस तस्वीर देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए हैं। उनके फैंस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही इस तस्वीर को पचास हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। वहीं एक फैन ने लिखा, 'मुझे लगता है मैम ये सबसे यादगार और प्यारा शूट है। जूही मैम को शुक्रिया उन्होंने इस पल को ढूंढा। आप बहुत प्यारी लग रही हो।'

रवीना टंडन ने हाल ही में अपने शूट के दिनों को याद करते हुए तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने शूटिंग खत्म होने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि अरनायक की शूटिंग का आखिरी दिन, फरवरी में सभी चेहरे मुस्कुराहते हुए। गैंग, एक्शन और मस्ती के दिनों की याद आ रही है। अच्छे दिन जल्द ही वापस आ जाएंगे। नहीं जानती थी कि काम को इतना मिस करूंगी। हाहाहा हमेशा काम के बीच में ब्रेक का इंतजार करती थी और अब महामारी में ब्रेक खत्म होने का इंतजार कर रही हूं। यह समय भी बीत जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही पैन इंडिया फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म से रवीना फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है। वह फिल्म में एक राजनेता के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अक्षय खन्ना के साथ वो एक वेब सीरीज़ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

संबंधित ख़बरें
अक्षय खन्ना और रवीना टंडन 'लेगसी' में करेंगे स्क्रीन शेयर

टिप्पणियाँ