अमिताभ बच्चन ने सुनाया 'नॉटेड शर्ट' स्टाइल के पीछे की कहानी

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। तस्वीर फिल्म 'दीवार' के सेट की है, जिसमें वो नीले रंग के शर्ट में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में वो 'नॉटेड शर्ट' लुक में नज़र आ रहे हैं। अपने इस लुक के पीछे की कहानी को उन्होंने साझा किया।

Amitabh-bachchan-shares-story-behind-knotted-shirt-look-in-film-deewar

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी फिल्मों से जुड़े किस्से अक्सर साझा करते रहते हैं। इस कड़ी में उन्होंने एक और किस्सा शेयर किया।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि कैसे मजबूरी में उन्होंने बांध कर शर्ट पहनी थी और लोगों ने इसे उनका स्टाइल समझ लिया था, जिसके बाद लोगों ने उनके इस लुक को खूब कॉपी किया।

अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पूरी कहानी बताई। तस्वीर में वो ब्लू शर्ट और लाइट ब्लू कलर के पैंट में नजर आ रहे हैं। शर्ट को उन्होंने कमर पर बांधा हुआ है, उस दौर में बिग बी का यह लुक खूब पसंद किया गया और लोगों ने इसे कॉपी भी किया। इसे 'नॉटेड शर्ट' लुक कहा गया। कई फिल्मों में कई एक्टर्स ने इस लुक को कॉपी किया और दर्शकों ने पसंद भी किया।

अमिताभ ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'वे भी दिन थे मेरे दोस्त... और नॉटेड शर्ट्स... इसकी पीछे एक कहानी है। शूट का पहला दिन था, शॉट तैयार था.. कैमरा भी रोल था और यह पता चलता है कि शर्ट बहुत लंबी हो गई है। घुटने से भी नीचे। निर्देशक दूसरी शर्ट या अभिनेता को बदलने का इंतजार नहीं कर सकते थे। इसलिए मैंने इसमें एक गांठ में बांध लिया और…'

अब अमिताभ के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैन बता रहे हैं कि आखिर किस-किस ने उनके लुक को कॉपी किया। कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर कमेंट किया है और बताया कि उन्होंने भी अमिताभ बच्चन के इस लुक को कॉपी किया है।

उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की शूटिंग में व्यस्त हैं। शो के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया खत्म भी हो चुकी है और फैंस इसके शुरू होने का लेकर खासा उत्साहित है।

वहीं फिल्मों की बात करें, तो उनके पास 'गुडबाय', 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'द इंटर्न' सरीखी फिल्में हैं।

संबंधित ख़बरें
Goodbye:अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता ने शुरू की शूटिंग

टिप्पणियाँ