Brahmastra: रणबीर-आलिया बुडापेस्ट में शूट करेंगे 'ब्रह्मास्त्र' का लास्ट शेड्यूल

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के आखिरी शेड्यूल के लिए पूरी टीम बुडापेस्ट रवाना होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कास्ट और क्रू वैक्सीन लेने के बाद अगस्त के आखिरी सप्ताह में हंगरी के लिए रवाना होंगे, जहां पर फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट किया जाएगा।

Ranbir-kapoor-alia-bhatt-will-shoot-last-schedule-of-brahmastra-in-budapest

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया और रणबीर जल्द इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए हंगरी के बुडापेस्ट जायेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की कास्ट और क्रू वैक्सीन लेने के बाद हंगरी में आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए जा सकते हैं। उम्मीद है कि तब तक इंटरनेशनल सफर करने के रास्ते भी साफ हो जाएंगे। बताया जा रहा है फिल्म की कास्ट अगस्त आखिरी दिनों में हंगरी के लिए रवाना हो सकती है।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी में ही वापस शुरू होनी थी, लेकिन इसी दौरान रणबीर कपूर कोरोना की चपेट में आ गए। बाद में आलिया भट्ट और फिर मुंबई में जनता कर्फ्यू ने मेकर्स का काम बिगाड़ दिया।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग का एक हिस्सा बुल्गारिया में शूट किया जा चुका है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी और अनोखी फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 3 भागों में रिलीज होगी, जिसका पहला भाग इस साल अंत तक रिलीज होने की संभावना है>

फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन के अलावा नागार्जुन, डिंपल कपाडिया और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। वहीं शाहरुख खान का भी फिल्म में कैमियो होने वाला है, जिसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

संबंधित ख़बरें
'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' भी होगी ओटीटी पर रिलीज़?

टिप्पणियाँ