अंगीरा धर ने निर्देशक आनंद तिवारी संग लिए सात फेरे

अंगीरा धर ने निर्देशक-अभिनेता आनंद तिवारी से गुपचुप शादी रचा ली है। शादी के दो महीने बाद दोनों ने खुलासा किया है। अपनी इस सीक्रेट शादी का खुलासा सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए किया। अंगीरा और आनंद ने 30 अप्रैल 2021 को परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की।

Angira-dhar-ties-a-knot-with-director-anand-tiwari

अंगीरा धर और डायरेक्टर आनंद तिवारी से प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अप्रैल में 'लव पर स्क्वायर फुट' डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ शादी की। अंगीरा ने शादी समारोह की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं। आनंद तिवारी ने भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर की।

पहली तस्वीर में शादी की रस्मों के दौरान अंगीरा धर और आनंद तिवारी को हवन कुंड के पास बैठे दिख रहे हैं। अंगीरा दुल्हन के ड्रेस के तौर पर शादी के लिए पारंपरिक लाल साड़ी को चुना। वहीं आनंद को शेरवानी पहने देखा गया। एक ऐसी ही तस्वीर आनंद तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंगीरा ने लिखा, 'अंगद और मैंने 30 अप्रैल 2021 को हमारे परिवारजनों, करीबी दोस्तों और गवाह के तौर पर ईश्वर की उपस्थिति में अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया।'

अंगीरा ने आगे लिखा,'हमारे आसपास की जिंदगी धीरे-धीरे अनलॉक हो रही है... हम ये खुशियां आपके साथ अनलॉक करना चाहते थे।' इसके साथ उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है। कुछ इसी तरह का कैप्शन आनंद तिवारी ने भी अपनी पोस्ट में लिखा है।

साथ ही अंगीरा ने शादी की रस्मों की दौरान की एक और तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर में अंगीरा और आनंद के सामने एक महिला एक थाली लेकर खड़ी हैं, जिसमें दीये जल रहे हैं और कुछ मिठाइयां रखी हैं। अंगीरा धर की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है।

संबंधित ख़बरें
कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर रेप केस दर्ज

टिप्पणियाँ