कार्तिक आर्यन-श्रद्धा कपूर करेंगे 'सत्यनारायण की कथा'

हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने अपने बड़े प्रोजेक्ट 'सत्यनारायण की कथा' का एलान किया है। इस म्यूजिकल फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं फिल्म में फीमेल लीड के रूप में श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी। पहली बार होगा, जब श्रद्धा और कार्तिक की जोड़ी पर्दे पर नज़र आएगी।

Kartik-Aaryan-to-romance-with-Shraddha-kapoor-in-satyanarayan-ki-katha

साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अपने बहुप्रतिक्षित प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जोकि एक आधुनिक अंदाज में दिखाए गए महाकाव्य और संगीतमय रोमांस पर आधारित है और इसका नाम है, 'सत्यनारायण की कथा', जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। इस बड़ी घोषणा ने सभी कार्तिक आर्यन फैंस को खुश कर दिया, निर्माताओं ने यह खुलासा नहीं किया कि परियोजना में कार्तिक की एक्ट्रेस कौन होगी। लेकिन रिपोर्ट्स के हवाले से एक नाम सामने आ रहा है!

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही अपनी इन-हाउस पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के नाम पर विचार किया है। वास्तव में रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गई हैं, लेकिन यह सब मौखिक है और औपचारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सूत्र का कहना है कि फिलहाल कोई बॉन्ड या कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया गया है। श्रद्धा एक आदर्श विकल्प की तरह लगती है क्योंकि नई जोड़ी स्क्रिप्ट में भी ताजगी लाएगी। कार्तिक और श्रद्धा एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे हालांकि यह मुख्य रूप से कार्तिक की कहानी है, जिसमें श्रद्धा कपूर के रोल की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

यह श्रद्धा और कार्तिक की एक साथ पहली फिल्म होगी लेकिन यह पहली बार नहीं है जब उन्हें एक ही प्रोजेक्ट की पेशकश की गई है। इससे पहले, दिनेश विजन ने एक फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स से संपर्क किया था और यह भी अफवाह थी कि दोनों ने एक साथ पार्टी में हिस्सा लिया है, लेकिन यह बातें बाद में वास्तविकता का रूप नहीं ले सकीं।

वास्तव में, कार्तिक के स्टारडम के शुरुआती दिनों में उन्हें 'बत्ती गुल' की भी पेशकश की गई थी, लेकिन सहायक लीड रोल को तब अभिनेता ने ठुकरा दिया। बाद में वह रोल दिव्येंदु ने किया था। अब फिर से अटकलें लग रही हैं कि शायद 'सत्यनारायण की कथा' श्रद्धा और कार्तिक का एक साथ पहला प्रोजेक्ट हो सकता है।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन अब आनंद एल राय की फिल्म से हुए बाहर?

टिप्पणियाँ