अविका गौर ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का एड

'बालिका बधु' फेम अविका गौर ने कुछ ऐसा किया है, जिससे उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल, अविका ने तीन फेयरनेस क्रीम के एड को करने से मना कर दिया। अविका ने कहा है कि समय के साथ ब्यूटी क्रीमों ने जो स्थिति बनाई है, कि गोरेपन का मतलब सुंदरता है, लेकिन वह इससे सहमत नहीं हैं। उन्होंने तीन फेयरनेस क्रीम ब्रांडों की डील से इंकार कर दिया। उनका कहना है कि समाज किसी एक रंग की मूर्ति नहीं बना सकता।

Avika-gor-rejected-brands-endorsement-of-fairness-cream

'बालिका बधु', 'ससुराल सिमर का', 'खतरों के खिलाड़ी' सरीखे धारावाहिकों से दर्शकों के दिलों में उतरने वाली अविका गौर ने कुछ ऐसा किया है कि एक बार फिर उनकी जमकर तारीफ होने लगी है। दरअसल, अविका ने तीन फेयरनेस क्रीम ब्रांडों की डील को करने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि समाज किसी एक रंग की मूर्ति नहीं बना सकता।

हाल ही में उन्हें को फेयरनेस क्रिम के विज्ञापन करने के कई ऑफर्स मिले थे, लेकिन उन्होंने फेयरनेस के इन विज्ञापनों को करने से मना कर दिया। उनका कहना है कि खूबसूरत बनाने वाली क्रीमों का मानना है कि गोरेपन का मतलब सुंदरता होता है और वह इस बात से बिलकुल भी सहमत नहीं है। अविका कहती हैं कि समाज में किसी के साथ रंग के आधार पर भेदभाव नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा, 'मैं इस सोच को बदलना चाहती हूं। मुझे विज्ञापन से मिलने वाले पैसों की चिंता नहीं है। ऐसी चीजें समाज पर बुरा प्रभाव डालती है। इसलिए मैंने इन विज्ञापनों को करने से मना कर दिया है। हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग भी आया था, जिसमें वह आदिल खान के साथ नज़र आई थीं।'

बता दें कि अविका गौर इन दिनों साउथ सिनेमा में सक्रिय हैं। वहां उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अविका सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। आजकल वो अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो भी आया था, जिसमें वह आदिल खान के साथ नजर आई थीं।

संबंधित खबरें
पीड़िता की मां ने कहा कि इनोसेंट हैं पर्ल वी पुरी

टिप्पणियाँ