अजय देवगन की 'रुद्र' में हुई हेमंत खेर की एंट्री

अजय देवगन की वेब सीरीज 'रूद्र-द एज ऑफ डार्कनेस' की कास्ट को 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के भाई अश्विन मेहता का किरदार निभाने वाले हेमंत खरे ने जॉइन किया है। की एंट्री हुई है। हेमंत के किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी तो हाथ नहीं लगी है, लेकिन इस सीरीज की शूटिंग 21 जुलाई से शुरू होने जा रही हैं। यह डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

scam-1992-actor-hemant-kher-joins-ajay-devgn-rudra

अजय देवगन की डेब्यू वेब सीरीज 'रूद्रृद एज ऑफ डार्कनेस' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस सीरीज में साउथ की मशहूर अभिनेत्री राशी खन्ना की एंट्री हुई है, तो वहीं ख़बरें हैं कि इस वेब सीरीज की कास्ट को हेमंत खेर ने भी जॉइन किया है।

बता दें कि हेमंत वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के भाई अश्विन मेहता के किरदार में नज़र आए थे। वहीं अब उनकी एंट्री अजय देवगन की 'रूद्र' में हुई है। फिलहाल उनके किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी हाथ तो नहीं लगी है, लेकिन ख़बरें हैं कि इस सीरीज की शूटिंग 21 जुलाई से शुरू होने जा रही है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही यह वेब सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा 'लूथर' की रीमेक है। इस सीरीज को 'फरारी की सवारी' और 'वेंटिलेटर' सरीखी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके निर्देशक राजेश मापुष्कर निर्देशन करेंगे।

इस सीरीज में अजय देवगन एक डिटेक्टिव की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसे 'लूथर' में इदरिस एल्बा ने निभाया था, जबकि राशी खन्ना 'रुथ विलसन' वाली भूमिका करेंगी, जो कि एक साइकोपैथ और मर्डर है। वहीं अजय की पत्नी के किरदार में इलियाना डिक्रूज का नाम चर्चा में है।

अजय देवगन फिलहाल अपनी डायरोक्टोरियल फिल्म 'मेडे' को पूरा करने में जुटे हुए हैं। इसके बाद वो फिल्म 'थैंक गॉड' का अपना हिस्सा शूट करेंगे और फिर वो 'रूद्र' की शूटिंग करेंगे और इसके बाद बाद अजय 'मैदान' फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन ने भी खरीदा आलीशान बंगला

टिप्पणियाँ