सलमान खान जल्दी ही दो बिग बजट फिल्मों का कर सकते हैं ऐलान

सलमान खान के पास इन दिनों कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, तो वहीं आने वाले दिनों वो दो बिग बजट फिल्मों का ऐलान कर सकते हैं। इनमें से एक साउथ की हिट फिल्म 'मास्टर' की हिन्दी रीमेक है। वहीं दूसरी एक बड़े स्टूडियो के साथ बिग बजट थ्रिलर फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि सलमान जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

salman-khan-all-set-to-announce-two-new-upcoming-movies-next-month-including-remake-of-master

सलमान खान की हालिया रिलीज़ फिल्म 'राधे' को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन फिल्म ने ओटीटी पर रिकॉर्ड कायम किए हैं। वहीं अब वो अपनी अगली फिल्मों को लेकर कमर कस चुके हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो सलमान जल्दी ही दो बिग बजट फिल्म्स का ऐलान कर सकते हैं।

इन दो फिल्मों में एक थालापति विजय की तमिल फिल्म 'मास्टर' की हिन्दी रीमेक है, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे बहुत पसंद किया। लोकेशन कनगराज निर्देशित फिल्म को सलमान ने देखा। रिपोर्ट की माने, तो वो फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं और इसे करने के लिए तैयार हैं।

वहीं इसके अलावा एक बड़े स्टूडियो के तहत सलमान खान एक्शन थ्रिलर फिल्म करेंगे। इन सबके साथ सलमान के पास मनीष शर्मा की 'टाइगर 3', फरहाद सामजी की 'कभी ईद कभी दिवाली', साजिद नाडियाडवाला की 'किक 2' और सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म भी कतार में है। इस तरह कुल छह बिग बजट फिल्म्स अब सलमान के हाथ में है।

फिलहाल, सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि जल्दी ही पूरा परिवार गोवा में छुट्टियां बिताने जाएगा। वहां से लौटने के बाद सलमान अपनी आने वाली दो फिल्मों का ऐलान करेंगे।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान ने खरीदे तेलुगु फिल्म 'खिलाड़ी' के राइट्स, करेंगे रीमेक

टिप्पणियाँ