अदिति राव हैदरी की तेलुगु डेब्यू फिल्म 'सम्मोहनम' के रिलीज़ को तीन साल पूरे

अदिति राव हैदरी की पहली तेलुगु फिल्म तीन साल पहले रिलीज हुई थी। अदिति ने तेलुगु फिल्म 'सम्मोहनम' से तेलुगु सिनेमा में प्रवेश किया था। तेलुगु सिनेमा में एक मजबूत शुरुआत के रूप में प्रसिद्ध, समीरा का किरदार, एक कामकाजी महिला के दैनिक आधार पर कई संघर्षों को दर्शाता है। व्यक्तिगत संघर्षों को संभालने से लेकर काम को प्रभावित न करने देने तक, समीरा के रूप में अदिति निश्चित रूप से फिल्म में दिल को छू लेने वाली हैं ।

aditi-rao-hydari-recalls-fond-memories-of-her-telugu-debut-sammohanam

आज से ठीक तीन साल पहले की बात है, जब अदिति राव हैदरी ने 'सम्मोहनम' से तेलुगु सिनेमा में प्रभावशाली शुरुआत की थी। रोमांटिक ड्रामा के माध्यम से, अदिति ने खुद को देश के सबसे बहुमुखी भारतीय फिल्म सितारों में से एक के रूप में स्थापित किया।

तेलुगु सिनेमा में एक मजबूत शुरुआत के रूप में माना जाता है, उसका चरित्र समीरा एक कामकाजी महिला के दैनिक आधार पर कई संघर्षों को दर्शाता है। व्यक्तिगत झगड़ों से निपटने से लेकर अपने काम को प्रभावित न करने देने तक, अदिति ने मोहन की इंद्रागंती निर्देशिका में समीरा के रूप में दिल खोलकर प्रदर्शन किया। ब्रिटिश फिल्म 'नॉटिंग हिल' से प्रेरित इस फिल्म में सुधीर बाबू भी हैं।

जैसे ही फिल्म अपनी रिलीज के तीन शानदार साल पूरे हुए, अदिति के फैन्स उन्हें खूब प्यार भेज रहे हैं और 'सम्मोहनम' से वीडियो मोंटाज साझा कर रहे हैं। फिल्म में अदिति के प्रदर्शन को उनके अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन में से एक माना जाता है और आलोचकों और दर्शकों दोनों द्वारा खूब पसंद किया गया है ।

सम्मोहनम के तीन साल पूरे करने को लेकर भावुक अदिति ने कहा, 'पहला हमेशा खास होता हैं । मैंने (निर्देशक) मोहन कृष्ण इंद्रगंती के साथ एक फोन कॉल पर यह कहानी सुनी । मुझे कहानी पसंद आई और मैंने तुरंत हां कह दी थी । बहुत सारे अच्छे अर्थ वाले लोग थे जिन्होंने मुझे मेरी पहली तेलुगु फिल्म के रूप में एक अधिक विशिष्ट बड़ी टिकट वाली फिल्म करने के लिए कहा था। मुझे 'सम्मोहनम' पसंद था और मैं अपनी गट के साथ गयी और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने किया ।'

अदिति राव हैदरी की पिछली रिलीज फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम नज़र आए। उनकी अपकमिंग फिल्म 'हे सिनामिका' और 'महा समुद्रम' है।

संबंधित ख़बरें
अर्जुन-रकुल की 'क्रॉस बॉर्डर' लव-स्टोरी में अदिति-जॉन निभाएंगे यह किरदार

टिप्पणियाँ