शाहरुख खान की फिल्म से नयनतारा करेंगी डेब्यू

साउथ अदाकारा नयनतारा, एटली की अपकमिंग फिल्म में शाहरुख खान की लीडिंग लेडी बनने जा रही हैं। बीते दो साल से खबरों में चल रही इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है और ना ही ऑफिशियली इसे अनाउंस किया गया है। हालांकि, यह फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और जल्द ही इसे लेकर ऑफिशियल अनाउन्समेंट की जा सकती है। वहीं फिल्म की शूटिंग इस साल अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

nayanthara-to-play-female-lead-in-shah-rukh-khan-atlees-next-film

बीते काफी अरसे से सिने पर्दे से दूर शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की चर्चाएं जोरों पर हैं। एक तरफ 'पठान' को लेकर ख़बरें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एटली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है।

ख़बरें हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा नज़र आएंगी। वो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

पिछले दो साल से खबरों में चल रही इस फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया है और न ही ऑफिशियली इसे अनाउंस किया गया है, लेकिन इसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक़, नयनतारा ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और जल्द ही इसे लेकर ऑफिशियल अनाउन्समेंट की जा सकती है।

बता दें, इस फिल्म के इस साल अंत तक शुरू होने की उम्मीद है। साल 2019 में अपनी फिल्म 'बिगिल' की रिलीज से पहले एटली ने शाहरुख खान के साथ काम करने के बारे में ट्विटर पर बात की थी।

वहीं शाहरुख खान की दूसरी फिल्मों की बात करें, तो सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के बादशाह डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म के लिए चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी इन दिनों इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसके साथ-साथ शाहरुख खान के पास डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की एक रोमांटिक फिल्म भी है। शाहरुख ने अभी तक इन फिल्मों का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। सुनने में आ रहा है कि 'पठान' की शूटिंग पूरी होने के बाद शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट जारी करेंगे।

संबंधित ख़बरें
Pathan: क्या है शाहरुख खान के क्वारंटाइन होने की सच्चाई

टिप्पणियाँ