संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन?

संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' से कार्तिक आर्यन अपना डिजिटल डेब्यू करने की अटकले तेज हैं। हाल ही में कार्तिक को संजय लीला भंसाली के दफ्तर के बाहर स्पॉट किया गया। हाल ही में भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पूरी की है। इसी सेट पर 'हीरा मंडी' वो शूटिंग शुरू करने का मन बना चुके हैं।

Kartik-aaryan-to-make-his-digital-debut-with-sanjay-leela-bhansalis-heera-mandi

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का लेकर ख़बरों का बाजार गर्म है। बीते दिनों साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही म्यूजिकल फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का एलान किया था।

वहीं आज ताजा ख़बरें हैं कि कार्तिक, सारा अली खान के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं। वहीं अब कार्तिक को लेकर एक और ताजा खबर सामने आई है। ताजा रिपोर्ट की माने, तो कार्तिक संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरा मंडी' से डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं।

बीती शाम कार्तिक को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। इस मुलाकात के पीछे की वजह फिल्ममेकर की अगली सीरीज 'हीरा मंडी' है। दरअसल, हाल में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग खत्म की है। इसी फिल्म के सेट पर डायरेक्टर 'हीरा मंडी' शुरू करना चाहते हैं।

फिलहाल 'हीरा मंडी' की कास्ट तय नहीं की गई है, लेकिन खबरों की माने तो इस सीरीज के लिए आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण और परिणीती चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं। अब उम्मीद जताई जा रही है कि संजय लीला भंसाली जल्द इस प्रोजेक्ट का अधिकारिक एलान करेंगे।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन-श्रद्धा कपूर करेंगे 'सत्यनारायण की कथा'

टिप्पणियाँ