आलिया भट्ट ने शुरू की 'डार्लिंग' की तैयारी

आलिया भट्ट अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी दी है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये बताया कि वो अपनी फिल्म 'डार्लिंग' की तैयारी शुरू कर चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू होने जा रही है। आलिया ने कोरोना काल में फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग खत्म की है।

alia-bhatt-starts-preparing-for-darling-amid-lockdown-unlock-process

आलिया भट्ट आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। बीते दिनों उन्होंने संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग खत्म कर ली है। वहीं अब आलिया अपनी अगली फिल्म 'डार्लिंग' की तैयारी में लग गई हैं।

आलिया ने हाल में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में 'डार्लिंग' की स्क्रिप्ट की तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो अब इसकी तैयारी में लग गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द मुंबई में शुरू होने की भी खबर है।

वहीं फिल्म 'डार्लिंग' की बात करें, तो यह एक मां-बेटी की कहानी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विजय वर्मा भी नजर आएंगे। दोनों पहले 'गली बॉय' स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि आलिया भट्ट ने कोरोना काल में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग खत्म की है। इसके तुरंत बाद मेकर्स ने 'डार्लिंग' पर काम शुरू कर दिया है। आलिया के लिए ये एक खास फिल्म है, क्योंकि इसमें एक्ट करने के साथ वो शाहरुख खान के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

संबंधित ख़बरें
Brahmastra: रणबीर-आलिया बुडापेस्ट में शूट करेंगे 'ब्रह्मास्त्र' का लास्ट शेड्यूल

टिप्पणियाँ