'किल बिल' के हिन्दी रीमेक में दिखेंगी कृति सैनन

कृति सैनन की फिल्म किटी में एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिनमें वो अलग-अलग अवतारों में नज़र आने वाली हैं। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति को एक जबरदस्त फिल्म ऑफर हुई है, जिसे अनुराग कश्यप निर्देशित करेंगे। ख़बरें हैं कि हॉलीवुड की मशहूर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'किल बिल' के हिंदी रीमेक के लिए अनुराग कृति को लेकर इस फिल्म पर काम करने वाले हैं।

Kriti-sanon-gets-lead-in-kill-bill-hindi-remake-anurag-kashyap-will-direct

हॉलीवुड फिल्म 'किल बिल' के हिन्दी रीमेक की ख़बरों का बाज़ार गर्म हैं। निर्माता निखिल द्विवेदी ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर सकते हैं, जबकि उमा थरमन की भूमिका के लिए कृति सैनन के नाम की चर्चा है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल द्विवेदी इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, तो वहीं निर्देशन का जिम्मा अनुराग कश्यप संभालने जा रहे हैं, जबकि बतौर लीड एक्ट्रेस कृति सैनन को अप्रोच किया गया है और कृति ने फिल्म के लिए हामी भर दी है।

वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि इस फिल्म की कहानी मूल फिल्म की तरह ही दुनिया की सबसे खतरनाक महिला पर आधारित होगी, जो अपने बदले के लिए लोगों को बुरी तरह मारती है। कृति के अलावा दो अन्य अभिनेत्रियां भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी, जिसके लिए बात चल रही है। कृति फिल्म को साइन करती हैं, तो यह उनकी पहली एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। उन्हें इस किरदार के लिए तमाम तरह के एक्शन फॉर्म्स की ट्रेनिंग लेनी होगी।

बताया जा रहा है कि निखिल द्विवेदी ने बहुत पहले ही हिंदी रीमेक के लिए फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। वहीं निखिल और अनुराग ने लॉकडाउन के दौरान फिल्म की कहानी पर काम किया और अब उन्होंने फाइनल ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि मशहूर निर्माता-निर्देशक क्वांटिनो टैरेंटिनों की फिल्म सीरीज 'किल बिल' साल 2003 में आई थी। इसमें उमा थरमन ने एक घातक महिला फाइटर का किरदार निभाया है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कृति ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वााली हैं। इसके अलावा उनकी आगामी फिल्मों में 'मिमी', 'बच्चन पांडे', 'आदिपुरुष', 'लुका छुपी 2' और 'सेकंड इनिंग्स' है।

संबंधित ख़बरें
'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल में दिखेगी विक्की कौशल-कृति सैनन की जोड़ी

टिप्पणियाँ